ऐश्वर्या-कटरीना से भी अधिक खूबसूरत होने के बावजूद भी नहीं मिल रहा है फिल्मों में काम

बॉलीवुड की दुनिया में किसके सितारे ऊपर जायेंगे और किसके निचे यह कहना मुश्किल है. कल जिस कलाकार को लोगों ने पलकों पे बिठा रखा था और सकता है वह कुछ ही समय में गुमनामी के अँधेरे में चला जाये. अक्सर बॉलीवुड के हिट कलाकार काम को अचानक तरसने लगते है. हम आज एक्ट्रेस प्राची देसाई के बारे में बात करने जा रहे है.

टीवी इंडस्ट्री में सीरियल पवित्र रिश्ता से शोहरत कमाने वाले प्राची देसाई ने टीवी जगत में अपना एक नया मुकाम हासिल किया। प्राची ने कई टीवी सीरियल्स में बेहतरीन अभिनय कर टीवी इंड्सट्री की फेमस अभिनेत्रियों में शामिल हुईं। टीवी जगत में नाम कमाने के बाद प्राची देसाई ने रूख किया बॉलीवुड जगत में। बॉलीवुड में फिल्म रॉक ऑन से अपना डेब्यू करने वाली प्राची देसाई ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया हैं।
प्राची देसाई उन कलाकारों की लिस्ट में शामिल है। जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की। लेकिन आगे चलकर उन्होंने बड़ा मुकाम हासिल कर लिया। प्राची देसाई का जन्म 12 सितंबर 1988 को गुजरात के सूरत में हुआ और यहीं से उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पूरी की। इसके बाद उन्हें हायर एजुकेशन के लिए महाराष्ट्र स्थित पुणे के एक कॉलेज में भेजा गया। लेकिन प्राची के दिमाग पर पढ़ाई से ज्यादा एक्टिंग का भूत सवार था। इसी दौरान प्राची जानी-मानी प्रोड्यूसर और निर्माता एकता कपूर के नजरों में आ गईं और फिर प्राची ने पढ़ाई को टाटा बाय-बाय कह दिया। 
प्राची ने बॉलीवुड की कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है. इन दिनों प्राची देसाई बॉलीवुड से गायब हो गई है और इनको बॉलीवुड में जैसे काम मिलना ही बंद हो गया है, लेकिन हाल ही में प्राची देसाई सड़कों पर बेहद स्टाइलिश लुक में दिखी. प्राची बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है. लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें कोई फिल्म नहीं मिल पा रही है.

अन्य समाचार