18 साल में 32 फिल्में, सिर्फ 1 हिट, 31 फ्लॉप, फिर भी है बॉलीवुड की सुपरस्टार यह अभिनेत्री

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होने अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग की वजह से लोगों को अपना दीवाना बनाए हुये हैं। लोग इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इनकी हर फिल्म को देखना लोगों खूब पसंद करते हैं, जिसकी वजह से इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब दमदार कमाई करती हैं, और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती हैं।

आइये आज हम आपकों एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताते हैं, जिनकी पिछले 18 सालों में सिर्फ एक फिल्म फिल्म हिट हुई है। इस अभिनेत्री का नाम है रवीना टंडन।
रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी, और यह जबरदस्त कामयाब फिल्म रही, और इसी के साथ रवीना ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है|
इसके बाद इन्होने कई सुपर हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। लेकिन साल 1999 इनके लिए काफी अनलकी साबित हुआ। बता दे साल 1999 में रिलीज 'अनाड़ी न.1' बॉक्स ऑफिस पर सेमी हिट साबित हुई थी, और इसके बाद रवीना टंडन ने अब तक कुल 31 फिल्मों में काम किया है, और यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं।

अन्य समाचार