गुलशन कुमार की बहू को देखकर आपको नहीं होगा यकीन, जीती हैं बेहद ग्लैमरस लाइफ

टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार को कौन नहीं जानता। गुलशन कुमार का नाम इंडस्ट्री में ऐसा नाम है जिसे आज भी बड़े ही सम्मान के साथ बड़े ही गर्व के साथ उनका नाम लिया जाता है क्योंकि उन्होंने जो भी नाम कमाया है वो कमा पाना हर किसी के लिए संभव भी नही है वही अगर बात की जाए गुलशन कुमार के परिवार की तो उनका गुलशन कुमार के 3 बच्चे 2 बेटियाँ और एक बेटा भूषण कुमार हैं। साल 1997 के 12 अगस्त को मुंबई के जीतेश्वर महादेव मंदिर के सामने गुलशन कुमार जी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गुलशन कुमार के 3 बच्चे 2 बेटियाँ और एक बेटा भूषण कुमार हैं।

भूषण कुमार ने 2005 में दिव्या खोसला से वैष्णवों देवी मंदिर में शादी की थी।
जो आज बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं। बेटा और बहू ही अभी उनकी कम्पनी टी सीरीज को संभालते है और ये संभवतः बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बड़ी म्यूजिक कम्पनी है उनके बेटे भूषन कुमार की पत्नी का नाम दिव्या खोसला है जो काफी जानी मानी ऐक्ट्रेस है।
दिव्या खोसला की उम्र फिलहाल 35 साल की है और वो मुंबई शहर से ही आती है, उन्होंने सन 2005 में ही भूषन कुमार से शादी कर ली थी और फिर अपनी जिन्दगी में आगे बढी और न सिर्फ टी सीरीज को संभालने में साथ दिया बल्कि निजी जिन्दगी भी बहुत ही अच्छे तरीके से चलाई आज भी उनकी मधुर आवाज सबके दिलों में राज करती है। फिल्म 'तुम्हारे हवाले वतन साथियों' में जिसने अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार जिन्होंने निभाया था वो दिव्या ही थीं।
खबरों की मानें तो दिव्या पहले ज्यादा बात नहीं करती थी क्योंकि वो थोड़ी कन्जर्वेटिव थीं। भूषण भी परेशान हो गए थे कि दिव्या उनसे बात नहीं कर रही है जिसके बाद उन्होंने अपने कज़िन को भेजा कि वो जवाब क्यों नहीं दे रही हैं फिर दिव्या को यकीन हो गया कि भूषण उनसे बहुत प्यार करते हैं। उसके बाद भूषण ने दिव्या के परिवार को अपनी बहन की शादी में बुलाया और दिव्या के परिवार को भी भूषण पसंद आए। फिर दोनों ने शादी कर ली। दोनों का एक बेटा भी है।
दिव्या सनम रे और रॉय जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और वह सफलता के मुकाम तक भी पहुंची है। दिव्या सोशल मीडिया पर भी हरदम एक्टिव रहती है और वो अपने पिक्स भी शेयर करती रहती है उनकी इस उम्र में भी बोल्डनेस में कोई ज्यादा फर्क नही आया है।

अन्य समाचार