4 बॉलीवुड स्टार्स के बोर्ड एग्जाम रिजल्ट जानकर हैरान रह जाएंगे आप

नमस्कार पाठकों।

जैसा कि आप जानते हैं मेरे आर्टिकल ज्ञानवर्धक और नवीनतम जानकारी से भरपूर होते हैं। मैं आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा की 4 बॉलीवुड स्टार्स के बोर्ड एग्जाम रिजल्ट जानकर हैरान रह जाएंगे आप। उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आएगा।
1. शाहरुख खान। शाहरुख खान बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर अभिनेता है और साथ में गिनती ही सफल अभिनेताओं में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और शानदार रहा है और साथ में उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दिए है। लेकिन अगर हम उनके पढ़ाई लिखाई तो बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि उन्होंने ग्रेजुएशन की डिग्री में 80.5% अंक प्राप्त किया है।
2. आलिया भट्ट। आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर अभिनेत्री है और साथ में गिनती खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है। अगर हम उनके करियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि आलिया भट्ट ने अपनी पढ़ाई लिखाई काफी अव्वल थी। उन्होंने 12 वीं क्लास की पढ़ाई में 71% अंक प्राप्त किया है।
3. रणबीर कपूर। रणबीर कपूर बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर अभिनेता है और साथ में इनकी गिनती सफल अभिनेताओं में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफर और यादगार रहा है और साथ उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है। लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि रणबीर कपूर पढ़ाई लिखाई में इतने अच्छे नहीं थे उन्होंने माध्यमिक एग्जाम में 56% मार्क लेकर आए थे उन्होंने मार्क्स लाए थे।
4. अनुष्का शर्मा। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर अभिनेत्री हैं और साथ में इनकी गिनती एक खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी काफी सफल रही थी। लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि अनुष्का शर्मा आप पढ़ाई लिखाई के मामले में काफी तेज तर्रार थी।अनुष्का ने 10वीं में 93% और 12वीं में 89% अंक हासिल किए है।
धन्यवाद।

अन्य समाचार