जानिए इन बॉलीवुड फिल्मों के बारे में, जो एनकाउंटर बन गईं, जिसमें नंबर 2 फिल्म है।

विकास दुबे के अकाउंट से कई बॉलीवुड फिल्मों के एनकाउंटर सीन अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। और इसके साथ ही, ट्विटर और साथ ही अन्य सोशल मीडिया एप्लिकेशन पर भी कई तरह के मेल आने लगे हैं। कई लोगों ने अजय देवगन और तुषार कपूर अभिनीत एक खाकी फिल्म के एक दृश्य को साझा करना शुरू कर दिया है। लेकिन आज हम आपको मेमों के बारे में नहीं बल्कि एनकाउंटर पर आधारित कुछ खूबसूरत बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, तो चलिए देखते हैं अपने खाली समय में ये फिल्में।


अब तक छप्पन: नाना पाटेकर अभिनीत यह फिल्म आपको शुरू से अंत तक झुकाए रखेगी। नाना पाटेकर की फिल्म मुठभेड़ की मुख्य कहानी है। नाना पाटेकर, जो फिल्म में एक पुलिस अधिकारी बने, एक खाता विशेषज्ञ हैं। उन्होंने 56 अपराधियों का सामना किया है। उनकी टीम के अन्य अधिकारियों ने भी उनका सामना किया। फिर उनका एक साथी अधिकारी भी अपने से बेहतर रिकॉर्ड बनाना चाहता है और फिर दोनों के बीच एक घर्षण पैदा होता है।
सहर: अरशद वारसी अभिनीत यह फिल्म गाजियाबाद और उत्तर प्रदेश में माफियाओं के बीच मुठभेड़ में घूमती है। इस फिल्म में अरशद वारसी ने एक सख्त पुलिसवाले की भूमिका निभाई है।
दरअसल: असली फिल्म संजय दत्त के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। संजय दत्त ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है जिसमें वे फिल्म के नायक भी हैं और माफिया भी। पहले तो उन्हें एक सामान्य व्यक्ति के रूप में दिखाया गया था, लेकिन धीरे-धीरे उन्हें उन परिस्थितियों को दिखाया गया, जिनके तहत उन्हें अपराध के चंगुल में धकेला गया और आखिरकार पुलिस ने उनका सामना किया।
शूट आउट एट लोखंडवाला: मुंबई के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में हुई गोलीबारी की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। जिसमें माफियाओं को पुलिस ने घेर रखा है और उन्हें गोली मार दी जाती है। यह पुलिस और माफिया के बीच बहुत घर्षण दिखाता है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय, तुषार कपूर, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरबाज़ खान और अमिताभ बच्चन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शूट आउट के बाद की जांच को भी दिखाया गया है।

अन्य समाचार