वीडियो: जब करण जौहर ने कहा था, कंगना को दिक्कत है तो इंडस्ट्री छोड़ दें

कंगना रनौत लगातार ऐसे बयान दे रही हैं जिससे इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स के बीच बहस तेज हो रही है. वे करण जौहर को मूवी माफिया बता चुकी हैं और उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में करण जौहर पर निशाना साधते हुए कहा कि करण जौहर लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स गए और वहां जाकर वे बोले कि कंगना को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए. उसे बाहर निकालना चाहिए. वहां हूटिंग हो रही थी और लोग तालियां बजा रहे थे जबकि मैं यहां नेपोटिज्म के खिलाफ लड़ाई लड़ रही थी.


कंगना के इस इंटरव्यू के बाद एक बार फिर करण जौहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण जौहर कहते हैं कि कंगना हमेशा विक्टिम कार्ड खेलती रहती हैं. इस वीडियो में करण कहते हैं, मैं पूरी तरह से थक चुका हूं कंगना को विक्टिम कार्ड और वुमेन कार्ड खेलते हुए देखकर. आप हमेशा विक्टिम नहीं हो सकते हैं और हमेशा एक ही कहानी नहीं सुना सकते हैं कि कैसे आपको इस बुरी दुनिया ने और इस इंडस्ट्री ने आपको डराया-धमकाया हुआ है. अगर ऐसा है तो आप छोड़ दीजिए. कौन आपके सर पर बंदूक रखकर कह रहा है कि आप इस इंडस्ट्री में रहो. आप छोड़ दो इंडस्ट्री. बाहर जाकर कुछ करो.


इस वीडियो के सामने आने के बाद कई फैंस करण जौहर की आलोचना कर रहे हैं. गौरतलब है कि करण जौहर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही ऑनलाइन हेट का सामना कर रहे हैं. खबर ये भी थी कि करण जौहर ने ऑनलाइन ट्रोलिंग से परेशान होकर अपना एक प्राइवेट इंस्टाग्राम बना लिया है. इसके अलावा वे ट्विटर पर भी अब सिर्फ कुछ गिने-चुने लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं. वही कंगना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के निधन को प्लान्ड मर्डर बताया है.


अन्य समाचार