प्रभास ने सोशल मीडिया में एक और नया रिकॉर्ड बनाया

स्टार प्रभास को दुनिया भर में प्रशंसक मिले हैं। कुछ ही हस्तियों के पास यह अवसर है। प्रभास के स्टारडम ने बाहुबली सिसिमा को आसमान छू लिया है। टॉलीवुड, कॉलीवुड, बॉलीवुड केडे .. प्रभास के हॉलीवुड में भी प्रशंसक हैं। प्रभास की जापान में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। भारतीय फिल्म सितारों में प्रभास के लिए दीवानगी बिलकुल नहीं है। ‘बाहुबली’ के साथ, प्रभास ने एक प्रबंजन बनाया। इस फिल्म के साथ, प्रभास पैन इंडिया के नायक बन गए।

प्रभास ने सोशल मीडिया पर भी अपनी आक्रामकता बढ़ाई। फेसबुक पर सबसे नया रिकॉर्ड बनाया। वर्तमान में, फेसबुक पर प्रभास के अनुयायियों की संख्या 1.6 करोड़ तक पहुंच गई है। प्रभास वह सेलेब्रिटी हैं, जिनके फेसबुक पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एक और बात है … पिछले 7 दिनों में प्रभास को फॉलो करने वालों की संख्या में 10 लाख का इजाफा हुआ है। प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है और उनके प्रशंसक जश्न मना रहे हैं।
दूसरी ओर, जिल फेम गोपीकृष्ण के बैनर तले राधाकृष्ण प्रभास के साथ एक नई फिल्म बना रही है। राधेश्याम शीर्षक फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है और हाल ही में एक पोस्टर भी जारी किया गया है। पूजा हेगड़े ने इस फिल्म में नायिका की भूमिका निभाई है। बाहुबली और साहो के बाद, प्रभास ने अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त की। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ सूचित भी करती है।

अन्य समाचार