कंगना के द्वारा छोड़े गए विवाद पर महेश ने कहा- मैं नहीं चाहता दुनिया मुझे अच्छे इंसान के रूप में याद करे....

सुशांत राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर शुरू हुई बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। नेपोटिज्म को लेकर अब तक करण जौहर, सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया और महेश भट्ट समेत कई सेलेब्स लोगों के निशाने पर आ चुके हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में हाल ही में महेश भट्ट पर जमकर निशाना साधा है। अब महेश भट्ट ने उन पर पलटवार करते हुए कई ट्वीट किए।

महेश भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं नहीं चाहता कि आने वाली पीढ़ी मुझे याद रखे। मैं नहीं चाहता कि दुनिया मुझे एक पवित्र शख्स के तौर पर याद करे। आप खुद को याद रखने के लिए सबकुछ करते हैं। आप चाहते हैं कि आपके नाम पर एयरपोर्ट, टिकट, स्मारक बनें। लेकिन स्थायित्व नामुमकिन है। स्थायित्व की खोज ही इंसान के लिए त्रासदी है।
I don&dhapos;t want posterity to remember ME at all.I don&dhapos;t want the world to recall me as a holy man.U do everything to be remembered .U want airports,stamps, monuments in ur name.U do everything to just continue.Permanence is just not possible.The quest for permanence is man's tragedy pic.twitter.com/2mka3iMKYx
इसके साथ ही महेश भट्ट ने आगे लिखा, ''सच्चे शब्द साफ नहीं होते, मीठे शब्द सच नहीं होते। बुद्धिमान लोगों को अपनी बात साबित करने की जरूरत नहीं है, जिन लोगों को अपनी बात साबित करने की जरूरत है, वे बुद्धिमान नहीं हैं। महेश भट्ट ने इस ट्वीट के जरिए कंगना रनोट को जवाब दिया।
&dhapos;True words aren&dhapos;t eloquent; eloquent words aren&dhapos;t true. Wise men don&dhapos;t need to prove their point; men who need to prove their point aren&dhapos;t wise.&dhapos; pic.twitter.com/5zuDygnvkV
हालांकि महेश भट्ट अपने ही ट्वीट पर ट्रोल होने लगे। एक शख्स ने कहा, यहां कोई इतना भी वेवकूफ नहीं, जो तुम्हें अच्छा इंसान समझे। हमें तुम्हारी बेटी बिल्कुल पसंद नहीं, जो पृथ्वीराज चौहान को भारत का राष्ट्रपति बताती है। वहीं एक और शख्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि परवीन बाबी से सुशांत राजपूत तक, तुम्हें हर चीज के लिए याद रखा जाएगा।
कंगना ने किया था दावा
वहीं, एक बार फिर कंगना रनौत ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उन्होंने हाल ही में रिपब्लिक टीवी से बातचीत करते हुए बताया कि दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) उन्हें एक बार चप्पल फेंककर मारने वाले थे क्योंकि उन्होंने उनकी एक फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। कंगना ने खुलासा किया कि 'वो लम्हे' का प्रिव्यू देखने के लिए थियेटर पहुंची थीं तो महेश भट्ट ने उनके ऊपर चप्पल फेंकी थी।
अपनी बात को जारी रखते हुए कंगना ने कहा कि मैं भट्ट परिवार की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में लांच किया। मगर इसके बाद महेश भट्ट को कही से भी मेरे ऊपर चप्पल फेंकने का हक नहीं मिल जाता है। कंगना ने आगे कहा कि एक बार मैं उनके साथ फिल्म पर डिस्कशन कर रही थीं, लेकिन मुझे उसकी थीम समझ नहीं आई। ऐसे में मैंने फिल्म के लिए ना कह दिया। इसपर बस वो मुझे मारने ही वाले थे कि उनकी बेटी ने उन्हें रोक लिया। मैं किसी तरह बची हूं।

अन्य समाचार