अभिनेत्री कीर्ति सुरेश तेलुगु निर्माताओं के लिए एक गर्म विकल्प बनी हुई हैं

पेंग्विन की पराजय के बाद भी, अभिनेत्री कीर्ति सुरेश तेलुगु निर्माताओं के लिए एक गर्म विकल्प बनी हुई हैं। जबकि वह सरकरू वाली पाटा में महेश बाबू के साथ रोमांस करने जा रही हैं, नवीनतम हम सुनते हैं कि उन्हें गोपीचंद के साथ निर्देशक तेजा की अगली फिल्म के लिए संपर्क किया गया है।

यह पता चला है कि तेजा अभिनय के साथ एक अभिनेत्री चाहते थे। पूरी फिल्म उनकी आगामी अलामेलु मंगा वेंकट रमना में लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। कहा जाता है कि कीर्ति कहानी से प्रभावित है और उसका चरित्र केंद्रीय और महत्वपूर्ण है। वह बिंदीदार रेखा पर फिल्म साइन करने की संभावना है।
हालांकि तेजा ने काजल अग्रवाल और अनुष्का शेट्टी को शुरू में माना था, लेकिन अंत में वह कीर्ति को शून्य पर ले गया। दिलचस्प बात यह है कि गोपीचंद द्वारा निभाए जाने वाले पुरुष प्रधान (वेंकट रमना) में भी एक अलग तरह का किरदार है।
कहा जाता है कि निर्देशक तेजा ने अच्छी तरह से काम किया है। सूत्रों ने बताया कि परिवार का मनोरंजन करने के लिए तैयार इस फिल्म का दिलचस्प अंदाज है। यह देखते हुए कि यह तेजा था जिसने गोपीचंद को निजाम के साथ खलनायक के रूप में पेश किया था, दोनों का सहयोग भी उत्सुकता बढ़ा रहा है।
पीपुल मीडिया फैक्ट्री जिसने वेंकी मामा, अनुष्का शेट्टी की निशब्दम जैसी फिल्मों को नियंत्रित किया है, वे अलामेलु मंगा वेंकट रमना का निर्माण कर रही हैं। तेजा फिल्म के कलाकारों को अंतिम रूप दे रहे हैं। कोरोना महामारी समाप्त होने के बाद, फिल्म फर्श पर लुढ़क जाएगी।

अन्य समाचार