वैजयंती मूवीज की अगली फिल्म में साथ दिखेंगे प्रभास और दीपिका

नई दिल्ली, 19 जुलाई (आईएएनएस)। वैजयंती मूवीज उत्तर भारत की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और दक्षिण के सुपर स्टार प्रभास के साथ एक फिल्म बनाने जा रही है। इसका निर्देशन अश्विन नाग द्वारा किया जाएगा।बाहुबली फेम प्रभास की यह 21वीं फिल्म होगी।

इस प्रोजेक्ट को लेकर निर्देशक अश्विन ने साझा किया, मैं दीपिका को यह किरदार निभाता हुआ देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे इससे पहले किसी मुख्यधारा की अभिनेत्री ने नहीं किया है। यह सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी फिल्म में मुख्य भूमिका में रहेगी। मुझे लगता है उनकी ये कहानी आने वाले कुछ वर्षों तक दर्शकों के दिलों में ताजा रहेगी।
वहीं वैजयंती मूवीज के संस्थापक सी.अश्विनी दत्त ने कहा, यह फिल्म हमारे लिए भारतीय सिनेमा इतिहास में अपनी जगह पक्की करने का एक सुनहरा अवसर है। यह ऐसी फिल्म होगी जैसी पहले कभी नहीं देखी गई होगी। इसमें बेहद ही टैलेंटेड कलाकार साथ नजर आएंगे।
सह-निर्माता स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त ने साझा किया, यह फिल्म साइंस-फिक्शन शैली से संबंधित है और इस प्रोडक्शन हाउस में बनी सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है।
बता दें कि अनुभवी निर्माता सी.अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवीज तेलुगु राज्यों में एक प्रसिद्ध नाम है।
-आईएएनएस

अन्य समाचार