Bollywood Taja Khabar: करण ने कंगना को कहा था बॉलीवुड छोड़ने को, ईशा देओल के घर पहुंचा कोरोना पढ़ें बड़ी खबरें

Bollywood Taja Khabar: बॉलीवुड में हर रोज चटपटी खबरें सामने आती हैं। किसी फिल्म की शूटिंग हो या फिर किसी स्टार्स का अफेयर तरह-तरह की खबरें फैंस को मनोरंजित करती हैं। फैंस भी अपने पसंदीदी सितारों से जुड़ी खबरें जानने को आतुर रहते हैं। कई फैंस की चाहत होती है कि उनको एक बार में ही सारी खबरें मिल जाएं। ऐसे में हम आपको बॉलीवुड की ताजा टॉप 5 खबरों से रूबरू करवाते हैं

कंगना के द्वारा छोड़े गए विवाद पर महेश भट्ट ने कहा- मैं नहीं चाहता दुनिया मुझे अच्छे इंसान के रूप में याद करे....
महेश भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं नहीं चाहता कि आने वाली पीढ़ी मुझे याद रखे। मैं नहीं चाहता कि दुनिया मुझे एक पवित्र शख्स के तौर पर याद करे। आप खुद को याद रखने के लिए सबकुछ करते हैं। आप चाहते हैं कि आपके नाम पर एयरपोर्ट, टिकट, स्मारक बनें। लेकिन स्थायित्व नामुमकिन है। स्थायित्व की खोज ही इंसान के लिए त्रासदी है।
नताशा स्टेनकोविक एक बार फिर से बेबी बंप दिखाती आईं नजर, तो हार्दिक पंड्या ने आंखों से यूं बरसाया प्यार...देखें PHOTO
हाल में हार्दिक के घर में नताशा के लिए बेबी शावर होस्ट किया गया था, इस दौरान पूरा पांड्या परिवार मौजूद था। लॉकडाउन के दौरान हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा की प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा की थी। अब इस क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर बेहद क्यूट फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में दोनों प्रेमी जोड़े एक दूसरे की आंखों में मोहब्बत की निगाह से देख रहे हैं।
सामने आया करण जौहर का एक पुराना वीडियो, डायरेक्टर ने कहा था- कंगना को दिक्कत है तो इंडस्ट्री छोड़ कुछ और करें ....
करण जौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण जौहर करते हैं, 'कंगना को विक्टिम और वुमेन कार्ड खेलता देखकर मैं पूरी तरह से थक चुका हूं। आप हमेशा तो विक्टिम नहीं हो सकते हैं और सबको हमेशा यही कहानी नहीं सुना सकते हैं कि कैसे आपको इस बुरी दुनिया ने और इंडस्ट्री ने डराया और धमकाया हुआ है।
कंगना ने स्वरा को बताया बी ग्रेड एक्ट्रेस तो अभिनेत्री ने कहा- मुझे लगता है कि ये मेरे लिए .....
कंगना को स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए लिखा - बी ग्रेड एक्ट्रेस, बिना काम की आउटसाइडर लेकिन आलिया और अनन्या से खूबसूरत। मुझे लगता है कि ये मेरे लिए तारीफ ही बोली गई। धन्यवाद कंगना। मुझे लगता है कि तुम एक बेहतरीन, शानदार और खूबसूरत अभिनेत्री हो। हमेशा चमकती रहो
देओल परिवार के इस सदस्य के घर पहुंचा कोरोना, बीएमसी ने सील किया बंगला
ईशा देओल का बंगला जरूर कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है, मगर अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि उनके घर में कौन पॉजिटिव निकला है. कुछ दिनों पहले भी मीडिया में हेमा मालिनी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनका हालचाल पूछते नजर आए थे। ऐसे में अपनी मॉम की सेहत को लेकर अफवाह फैलाने वालों को ईशा ने फटकार लगाते हुए कहा था कि उनकी मां पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

अन्य समाचार