खुद से 16 साल बड़ी शादीशुदा महिला के प्यार में पागल थे नसीरुद्दीन शाह

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। नसीरुद्दीन शाह को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए पसंद किया जाता है। आज नसीरुद्दीन शाह 70 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 20 जुलाई 1950 को हुआ था। वह अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं और अपने अभिनय से सभी का दिल जीतते हैं। अब उनकी लव लाइफ की बात करें तो यह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

उनका 19 साल की उम्र में अपने परिवार से झगड़ा हो गया था और उनसे 16 साल बड़ी मनारा सीकरी से शादी कर ली थी। उस समय नसीरुद्दीन का परिवार उनकी शादी से खुश नहीं था और सभी ने उन्हें शादी करने से मना कर दिया था। नसीरुद्दीन मनारा के प्यार में पागल था, मनारा शादीशुदा थी और एक बच्चे की माँ भी थी। मनारा ने नसीरुद्दीन से शादी की, उनकी एक बेटी है जिसका नाम हीबा शाह है। हालांकि, उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए। उसके बाद नसीरुद्दीन रत्ना पाठक से मिले।

दोनों ने साल 1982 में शादी कर ली। रत्ना ने नसीरुद्दीन से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपना लिया था और रत्ना से शादी के कुछ समय बाद ही नसीरुद्दीन की पहली पत्नी का देहांत हो गया। उसके बाद, उनकी बेटी हीबा उनके साथ रहने लगी। अब नसीरुद्दीन और रत्ना के दो बेटे, इमाद और विवान हैं। 'आक्रोश,' स्पर्ष ',' मिर्च मसाला ',' भवानी भवई ',' अर्ध सत्य ',' मंडी 'और' चक्र 'जैसी फिल्मों में काम किया।

अन्य समाचार