राम आईस्मार्ट शंकर के लिए मूल पसंद थे

राम, नाभा नटेश और निधि अग्रवाल स्टारर आईस्मार्ट शंकर आज रिलीज होने के एक साल बाद पूरा हुआ। हालांकि, लॉकडाउन के कारण टीम में कोई उत्सव नहीं है। इस अवसर पर फिल्म के निर्माता चार्मे के साथ साक्षात्कार के कुछ अंश यहां दिए गए हैं।

“कोरोना और लॉकडाउन के कारण, हम इस अवसर का जश्न नहीं मना रहे हैं। वर्तमान स्थितियों के कारण हम वास्तव में कम हैं। लेकिन, जिस तरह से, प्रशंसक एक साल के अवसर पर आईस्मार्ट शंकर का जश्न मना रहे हैं, इससे हमें बहुत ऊर्जा मिली, ”वह कहती हैं।
चार्ममे ने स्पष्ट किया कि, राम मूल पसंद थे और मुख्य अभिनेता के बारे में कोई अन्य विकल्प नहीं थे। “स्क्रिप्ट राम के लिए थी। राम वहाँ पुरी के साथ थे, जबकि स्क्रिप्ट का काम गोवा में हो रहा था। तब तक, मैं अन्य प्री-प्रोडक्शन कार्यों में व्यस्त था। ”
वह कहती है कि उसने आईस्मार्ट शंकर को इतनी बड़ी हिट बनने की भविष्यवाणी की थी, जब उसने पहली बार कहानी सुनी थी। “मैं पहले दिन से ही सभी को चुनौती दे रहा था कि यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। मेरा पहला साक्षात्कार जो मैंने आईस्मार्ट शंकर के मुहूर्त के दौरान दिया था, मैंने बताया कि, यह फिल्म प्रशंसकों के लिए पूरी तरह से भोजन का दावत देने वाली है। ”
चार्ममे ने पुष्टि की कि वह लिपियों में शामिल नहीं होगी। “पुरी ने पूरी कहानी के बाद सीन को पूरा करने के बाद कहानी को पूरा किया। हमारी टीम पुरी के साथ बहुत ईमानदार है। अगर हमें कुछ भी महसूस होता है, तो हम उसे बिना किसी संकोच के सीधे बता देते हैं। पुरी हमेशा सभी सलाह को बहुत सकारात्मक तरीके से लेते हैं। आईस्मार्ट शंकर के पास आकर, हम ताली बजा रहे थे, सीटी बजा रहे थे और जब वह कहानी सुना रहा था, तब सब हँस रहे थे। हमने उसी दिन सिनेमाघरों में प्रतिक्रिया देखी। ”
निर्माता के रूप में उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में, चार्ममे कहती हैं, “मैं और पुरी, दोनों फिल्म को लेकर बहुत आश्वस्त थे। हमने निष्कर्ष निकाला कि हम बजट पर कोई समझौता नहीं करेंगे। हम भव्य रिलीज़ करना चाहते थे और उसी के अनुसार योजना बनाई गई थी। ”
चार्ममे ने पुष्टि की कि उनके पास अभिनय में वापसी करने की कोई योजना नहीं है। “मैं खुद को कैमरे के सामने आते हुए नहीं देखता। मैंने अभिनय के लिए अदा की बोली लगाने का फैसला किया था। जब मैं आगे क्या कर रहा था, मैं फिल्म निर्माण को लेने के बारे में सोच रहा था। अब, मैंने खुद को पूरी तरह से प्रोडक्शन में बदल दिया है। मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं अब क्या कर रहा हूं। ”

अन्य समाचार