अक्षय कुमार एक व्यस्त आदमी हैं क्योंकि वे 2020 तक शेष चार फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं

किसी भी बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री को शूट करने के लिए उद्यम करने से पहले, अक्षय कुमार ने मई में अपने पैडमैन निर्देशक आर बाल्की के साथ एक संक्षिप्त सार्वजनिक सेवा वाणिज्यिक के लिए शूट किया। न्यूनतम चालक दल के साथ, 'केसरी' अभिनेता को इस बात का अंदाज़ा हो गया था कि उसकी अगली फ़िल्में कैसे चलेंगी और फ़िल्माई जाएंगी। अब अक्षय 2020 के शेष के लिए कमर कस रहे हैं क्योंकि लॉकडाउन मानदंड आसानी से शुरू होते हैं और धीरे-धीरे शहर भर में फिल्मांकन की गतिविधियां शुरू हो जाती हैं।शुरुआत के लिए, अक्षय अगस्त में बेल बॉटम की शूटिंग के साथ शुरू करेंगे। रिपोर्टों के अनुसार, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी सहित चालक दल निजी जेट विमानों के जरिए स्कॉटलैंड रवाना होंगे। एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया, "सबसे पहले उन्होंने बेल बॉटम को फिल्माने का फैसला किया, क्योंकि कथा में बहुत अधिक भीड़ वाले दृश्यों या बड़े पैमाने पर कार्रवाई की आवश्यकता नहीं होती है।" योजना यह है कि एक महीने के समय में इस शूट को रैप किया जाए और फिर जरूरत पड़ने पर भारत में टिडबेट्स को शूट किया जाए। सूत्र ने कहा कि टीम सभी अनुमतियों का इंतजार कर रही है।

बेल बॉटम के बाद, अक्षय ने अपने ऐतिहासिक नाटक पृथ्वीराज की शूटिंग की योजना बनाई, जो लॉकडाउन के कारण एक डरावने पड़ाव में आ गया था। एक सूत्र ने बताया कि लगभग 40 प्रतिशत शूटिंग बाकी है और अभिनेता ने अक्टूबर के अंत तक शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना बनाई है। फिर धनुष और सारा अली खान स्टारर अत्रंगी रे। उसी के लिए शूटिंग अभिनेता के लिए लगभग दो सप्ताह की होगी और रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें अपने शेड्यूल में शूट में निचोड़ने की उम्मीद है क्योंकि तारीखों को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है।
अंतिम लेकिन सबसे कम नहीं, कृति सनोन के साथ एक्शन कॉमेडी बच्चन पांडे है। इस फिल्म के दिसंबर-जनवरी के आसपास फिल्माए जाने की उम्मीद है और पूरी टीम इस परियोजना के साथ शुरुआत करने की उम्मीद कर रही है। इतने लगातार काम के साथ, एक सूत्र ने बताया कि अभिनेता हर फिल्म के बीच एक ब्रेक लेगा।भूलने के लिए नहीं, 2020 की पहली छमाही में अक्षय की दो बड़ी रिलीज़ें स्लेट की गईं - लक्ष्मी बॉम्ब और सोर्यवंशी। रोहित शेट्टी का निर्देशन 2020 की रिलीज़ के लिए किया गया है, जबकि लक्ष्मी बॉम्ब ओटीटी में जा रही है।

अन्य समाचार