हेलेन मूवी की कहानी

हेलेन एक नायिका है जो एक मध्यम वर्गीय परिवार में नर्सिंग की पढ़ाई कर सकती है और विदेश में नौकरी की प्रतीक्षा कर सकती है। उसके पिता पॉल हेलेन एक बड़े शॉपिंग मॉल में चिकन हब में अंशकालिक काम सहित कई काम कर रहे हैं। एक बेरोजगार प्रेमी। अपने प्रेमी के साथ सवारी करते हुए एक रात, दोनों प्रेमियों को शराब के प्रभाव में गाड़ी चलाने के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया जाता है।

क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
हेलेन
वहां एक बुरा सिपाही नायिका के पिता को पुलिस स्टेशन बुलाता है और उसे अनावश्यक सलाह भेजता है। एक पिता जो अपनी बेटी के प्यार को जानता है वह अपनी बेटी से बात करने से इंकार कर देता है। नायिका अपने प्रेमी से बात करने से इंकार कर देती है क्योंकि वह नशे में थी और खुद को बड़ी परेशानी में डाल लिया था। !
नायिका, जो अपने पिता और प्रेमी के साथ समस्याओं के कारण अगले दिन काम पर जा सकती है, उस रात चिकन हब में कोल्ड स्टोरेज में फंसी हुई थी। हेलेन उससे बचने के लिए संघर्ष करती है और हेलेन लापता हो जाती है और उसके पिता पीड़ित होते हैं। अंत में नायिका भाग जाती है, या नहीं? क्या फिल्म 'हेलन' की कहानी है।
नवोदित निर्देशक मधुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित, हेलेन के पिता के रूप में एनाबेन और हेलेन के पिता दोनों ही खूबसूरत कलाकार हैं। अन्ना बेन एक और महान अभिनेत्री हैं, जिन्हें मलयालम सिनेमा मिला है।
अन्ना पेन के रूप में 'कुंबलंगी नाइट्स', 'हेलेन' और 'कैपेला' जैसी तीनों फिल्में संग्रह और समालोचना के मामले में हैट्रिक हिट रही हैं।

अन्य समाचार