जब शाहिद कपूर, मीरा राजपूत की नवजात शिशु ज़ैन और बेटी मिशा के साथ पहली तस्वीरें इंटरनेट पर आईं

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का आदर्श परिवार दो साल पहले बेबी ज़ैन की एंट्री के साथ और भी सुरक्षित हो गया। हम आपको शाहिद, मीरा, मीशा और ज़ैन सहित 4 के परिवार की पहली तस्वीरों में वापस ले जाते हैं जब वह एक नवजात शिशु था।बॉलीवुड में अगर कोई एक कपल है जो हमेशा खौफ में सबको छोड़ देता है, तो वह हैं शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत। हर बार जब दोनों अपने मुंशी ज़ैन और मिशा के साथ बाहर निकलते हैं, तो वे सिर घुमा लेते हैं। शाहिद और मीरा अक्सर अपने बच्चों मीशा और ज़ैन और उनके आराध्य शीनिगन्स की तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। हालाँकि, शुरू में, जब मीशा और ज़ैन का जन्म हुआ, तो शाहिद और मीरा ने यह सुनिश्चित किया कि पहली बार किसी को उनके बच्चों से मिलवाया जाए, यह तब होता है जब वे तस्वीरें साझा करते हैं। इसलिए, 2 साल पहले 5 सितंबर 2018 को, जब ज़ैन मीरा पैदा हुई थी और शाहिद अपनी दुनिया में खुशी के एक और बंडल का स्वागत करने के लिए तैयार थे। कबीर सिंह स्टार के प्रशंसक उस समय ज़ैन की एक झलक देखने के लिए उत्सुक थे और कई पापराज़ी अस्पताल में मीरा और शाहिद के बाहर लाइन में खड़े थे। इसलिए, जब आराध्य दंपति 7 सितंबर, 2018 को अस्पताल से सिर के बल घर की ओर निकले, तो पप्स को मीशा के साथ आराध्य परिवार की एक झलक पाने का मौका मिला।

आज हम आपको उन मनमोहक तस्वीरों से रूबरू कराते हैं जब शाहिद और मीरा अस्पताल से बाहर निकले और दुनिया को नवजात बच्चे ज़ैन के साथ उनके 4 के परिवार की झलक मिली। थ्रो बैक फोटोज में मीरा और शाहिद को पपराज़ी के लिए दूर से खुशी-खुशी पोज़ देते देखा जा सकता है। शाहिद कैज़ुअल्स में अपने कूल लुक को फ्लॉन्ट करते नज़र आते हैं जबकि मीरा अपने नवजात शिशु को अपनी बाँहों में पकड़े हुए नज़र आती हैं। मीशा को अपने पिता शाहिद की बाहों में देखा गया था। जब वे बेबी ज़ैन के साथ पहली बार घर गए, तो सभी प्रशंसकों को बेबी ज़ैन की झलक देखने का इंतज़ार था।
यहां ज़ैन और मीशा के साथ शाहिद और मीरा की थ्रो बैक तस्वीरें हैंमीशा की प्यारी तस्वीरें, मीरा और शाहिद के साथ ज़ैन फिर इंटरनेट लगभग टूट गया था। अब भी, जब भी शाहिद और मीरा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मीशा और ज़ैन की मनमोहक तस्वीरें छोड़ते हैं, तो दुनिया को सिर्फ मुनकिन्स नहीं मिल सकते। जबकि ज़ैन इस साल सितंबर में 2 साल का हो जाएगा, प्यारी लड़के की तस्वीरें हमेशा इंटरनेट छोड़ने वाली हैं। '' लॉकडाउन के बीच, शाहिद और मीरा सुनिश्चित कर रहे थे कि वे मीशा और ज़ैन के साथ समय बिताएँ। अक्सर, मीरा ने कलाकृति को भी साझा किया है जो मिशा सोशल मीडिया पर अपनी माँ की मदद से बनाती है और यह निश्चित रूप से उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक इलाज है।

अन्य समाचार