इस मुद्दे में तापसी पन्नू ने कंगना को करारा जवाब देते हुए कह डाली ये बात

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लगभग एक महीने बाद भी उन्हें लेकर कई बयान सामने आ रहे है। वही इस बीच एक बार फिर कंगना रनोट ने हाल में दिए एक साक्षात्कार में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या व नेपोटिज़्म को लेकर सवाल उठाया है।

इसमें उन्होंने करण जौहर व महेश भट्ट सहित कई लोगों पर निशाना साधा है। कंगना ने ना केवल इनसाइडर्स सेलेब्स पर गुनाह लगाया, बल्कि आउटसाइडर्स एक्ट्रेस को भी बुरा भला बोला है। उन्होंने तापसी पन्नू व स्वरा भास्कर को नेपोटिज़्म का समर्थक व ब्री-ग्रेड एक्टर बताया है।
तत्पश्चात, अब इस मुद्दे में तापसी पन्नू ने भी कंगना को जवाब दिया है। प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले पर तापसी पन्नू ने कहा, 'सबसे पहले मुझे नहीं लगता है, कि मेरे होने से कुछ देखने को मिला है। मैंने ऐसी किसी तरह की कोई मूवी नहीं की है। जिसे इस गैंग्स के प्रोड्यूसर्स ने प्रोड्यूस किया हो व जिन्हें वह निशाना बना रही हैं। मैंने कभी व कहीं भी इस बात का ज़िक्र नहीं किया, कि मैं करण जौहर या किसी को लाइक करती हूं, जिन पर वह गुनाह लगा रही हैं। हालांकि, मैंने ये भी नहीं बोला कि मैं उनसे नफ़रत करती हूं।
आगे बताते हुए उन्होंने कहा, तो फैक्ट यह है आप उससे नफ़रत नहीं करते, जिससे वह करती हैं। तो क्या वह उस आदमी को पसंद करने के बराबर है? मैं उन्हें औपचारिक हाय, हैलो के अतिरिक्त नहीं जानती हूं। तो यह कैसे तर्कसंगत है? 'कंगना ने मुझ पर सवाल उठाते हुए बोला है कि तापसी को कार्य नहीं मिलता है। इस पर तापसी ने कहा, ' बीते तीन साल से मैं हर साल चार फ़िल्में कर रही हूं। वहीं, इस समय में पांच फ़िल्मों का ऐलान कर चुकी हैं। मैंने अपने करियर ग्राफ को स्लो व स्थिर रखने का फैसला किया। यह अच्छा उसी प्रकार जा रहा है। ' इसके अतिरिक्त तापसी ने यह भी बताया कि मेरी पिछली किसी भी फ़िल्म को मूवी माफ़िया द्वारा प्रोड्यूस नहीं किया गया है। तो कंगना मुझ पर कैसे आरोप लगा सकती है।

अन्य समाचार