दीपिका पादुकोण दक्षिण भागुबली के साथ जोड़ी बनाएंगी।

दीपिका पादुकोण दक्षिण भागुबली के साथ जोड़ी बनाएंगी।Blastentry20 जुलाई

क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
आज की शीर्ष बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दक्षिण सुपरस्टार और 'बाहुबली' फेम प्रभास के साथ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में जोड़ी बनाएंगी। फिल्म का शीर्षक अभी तक जारी नहीं किया गया है और इस संबंध में दीपिका पादुकोण ने एक ट्वीट किया है। फिल्म का नाम प्रभास 21 नहीं है और यह एक त्रिभाषी फिल्म है-हिंदी, तमिल और तेलुगु।
आधिकारिक पुष्टि की घोषणा की गई जब इन दोनों अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों के साथ अविश्वसनीय समाचार साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ले लिया। वीडियो में दीपिका के पिछले कामों का एक त्वरित असेंबल दिखाया गया है, आगामी फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के रूप में, वैजयंती मूवीज ने घोषणा की कि वे अपने प्रोजेक्ट पर दीपिका पादुकोण का स्वागत करने और भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार को एक साथ लाने पर गर्व है।
पोस्ट के कैप्शन के भीतर, अभिनेत्री ने लिखा, "बियॉन्ड थ्रिल्ड! जो हम मानते हैं कि वह एक अविश्वसनीय यात्रा होने जा रही है, उसके लिए इंतजार नहीं किया जा सकता है।
उसी पोस्ट को साझा करते हुए, प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर भी लिखा, "हम बोर्ड पर @deepikapadukone, स्वागत के लिए बहुत उत्साहित हैं"।
काम के मोर्चे पर, दीपिका को आखिरी बार मेघना गुलज़ार की फ़िल्म 'तलाश' में देखा गया था और वह कबीर खान के खेल नाटक '83' में भी दिखाई देंगी, इस बीच प्रभास ने फिल्म 'शिवाय' के साथ श्रद्धा कपूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।
सुपरस्टार प्रभास एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने हमेशा अपने शानदार किरदारों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है और उनका नाम न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में गूँजता है! उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन ने दर्शकों को भारी विस्मय के साथ मारा है और उनकी शानदार उत्साही लोमड़ी हमेशा बनी रहती है। अभिनेता ने हर कदम की सराहना की।
सुपरस्टार की फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' अभी भी भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के चार्ट में सबसे ऊपर है, जिसका दुनिया भर में 10 1,810 करोड़ का चौंकाने वाला संग्रह है और यह सब प्रभास की मुख्य भूमिका के रूप में है। फिल्म।

अन्य समाचार