दीपिका पादुकोण और प्रभास ने अपनी अपकमिंग मूवी के बारे में साझा किया

दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म प्रभास के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की, जो दक्षिण में सबसे बड़ी सुपरस्टार है और हाल ही में उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म श्रद्धा कपूर'साहो 'थी, जो ब्लॉकबस्टर रही।

साभार: गूगल पिक्चर्स
अब, दीपिका पादुकोण स्क्रीन स्पेस सिर्फ इसलिए साझा करेंगी क्योंकि बाहुबली में ऑन-स्क्रीन चरित्र प्रभास के साथ एक नाग अश्विन-समन्वित फिल्म में, जिसका नाम प्रभास 21 है। दोनों ऑन-स्क्रीन पात्रों ने अपने प्रशंसकों के बीच ऊर्जा की एक आमद भेजी थी, जो इस खबर को घोषित कर रहे थे इंटरनेट आधारित जीवन प्रोफाइल रविवार को।
प्रभास इसके अलावा अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के लिए जाने जाते हैं, जिस फिल्म को 10 जुलाई 2015 को तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम बोलियों में दुनिया भर में 4,000 स्क्रीन्स पर डिस्चार्ज किया गया था। तेलुगु में 1600 स्क्रीन्स की रिकॉर्ड संख्या, हिंदी में 1500 स्क्रीन्स, तमिल में 350 स्क्रीन्स हैं। , और मलयालम में 225 स्क्रीन डिस्चार्ज के लिए आरक्षित थे।
फिल्म का हिंदी रूपांतर बॉलीवुड में पहला है जिसने 500 करोड़ रुपये की कमाई को पार कर लिया है और जैसा कि तरण आदर्श ने संकेत दिया है कि फिल्म बेवजह है। '' बाहुबली 2, 500 करोड़ रु।
साभार: गूगल पिक्चर्स
प्रभास ने दीपिका पादुकोण को इस तरह से समूह में आमंत्रित किया: "हम असाधारण रूप से दीपिका पादुकोण को उपलब्ध होने के लिए उत्सुक हैं, उपलब्ध हैं, आपका स्वागत है।" दीपिका, जो आने और आने वाले कार्य के साथ तेलुगु फिल्म उद्योग में अपनी प्रस्तुति देंगी, उन्होंने अपनी संतुष्टि और उत्साह का संचार किया। इन शब्दों के साथ इंस्टाग्राम, पास्ट एक्साइटेड! हम जो स्वीकार करते हैं उसके लिए कसकर नहीं बैठ सकते हैं, आगे एक अद्भुत भ्रमण होगा।
फिल्म कथित तौर पर अब से एक साल बाद फर्श पर जाएगी। निर्माताओं ने फिल्म की अलग-अलग सूक्ष्मताओं को अभी तक रिपोर्ट नहीं किया है। 
जब फिल्म के निर्माताओं ने दीपिका पादुकोण के कार्य के साथ संयुक्त प्रयास की सूचना दी, प्रशंसकों ने ट्विटर पर प्रशंसा और कृतज्ञता पोस्ट के साथ बह निकला। #DeepikaPadukone रविवार सुबह से ट्विटर पर झुकाव रहा है। जांच करें कि ट्विटर ने बड़ी खबरों का जवाब कैसे दिया।
दीपिका पादुकोण और प्रभास ने आधिकारिक रूप से फिल्म की पुष्टि की, जिसे वैजयंती मूवीज द्वारा वितरित किया जाएगा, एक फिल्म के लिए सहयोग करने वाले युगल के बारे में रिपोर्ट इंटरनेट पर गोल कर रही थी

अन्य समाचार