डबल रोल में बॉलीवुड अभिनेत्री

दोहरी भूमिकाओं की फिल्में देखने में बहुत दिलचस्प हैं। हम इन फिल्मों में कई ट्विस्ट, कॉमेडी, इमोशन, कन्फ्यूजन ला सकते हैं। कुछ फिल्मों के अंत में दोनों भूमिकाएं एकजुट हो जाती हैं। यहां तक ​​कि कई फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री दोहरी भूमिका में दिखाई दी थीं। भूमिकाएँ। बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियाँ दोहरी भूमिकाओं में हैं

क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
दीपिका पादुकोण : - दीपिका एक लोकप्रिय बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री हैं। वह सह-अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म "चांदनी चौक टू चाइना" में दोहरी भूमिकाओं में दिखाई दी थीं। वह भारतीय लड़की सखी और चीनी अभिनेत्री सुजी की भूमिका में दिखाई दी थीं। फिल्म में उनकी दोनों भूमिकाएँ कमाल की थीं।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
शिल्पा शेट्टी : - शिल्पा कई हिंदी, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में दिखाई दी थी। उन्होंने 1997 की फिल्म "पृथ्वी" में अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ दोहरी भूमिका में देखा था। उन्होंने नेहा और रश्मि की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनका अपहरण कर लिया गया था। पति उसे डुप्लिकेट पाता है। बाद में, सभी को असली सच्चाई का पता चलता है।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
माधुरी दीक्षित : - माधुरी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, डांसर और मॉडल हैं, जिन्हें धक धक गर्ल के रूप में जाना जाता है। वह फिल्म "आसो बन अंगारे" में दोहरी भूमिका में नजर आईं। उन्होंने फिल्म में मां और बेटी की भूमिका निभाई।

अन्य समाचार