कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी का तगड़ा धमाका- फिल्म ‘फोन भूत’ का ऐलान..

कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी का तगड़ा धमाका- फिल्म ‘फोन भूत’ का ऐलान..

 
Radha Singh | 20-07-2020

फिल्म भारत के बाद से कैटरीना कैफ के फैंस उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे है। वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने जा रही हैं लेकिन अभी तक उनकी फिल्म लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई है। फिल्म बनकर तो तैयार है लेकिन इसकी रिलीज का इंतजार हर किसी को है। ऐसे में अब एक्ट्रेस की नई फिल्म की डिटेल सामने आ चुकी है। जिसे सुनकर उनके फैंस और दर्शक बेशक खुश हो जाएंगे।
 
Read More..
राम मंदिर शिलान्यास का ऐतिहासिक 5 अगस्त से क्या कनेक्शन! क्यों चुनी गई ये तारीख?  
 
दरअसल कैटरीना कैफ अब नजर आने जा रही है सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ ये तिकड़ी नजर आने जा रही है फोन भूत नाम की हॉरर कॉमेडी फिल्म में। जिसे डायरेक्ट करने जा रहे हैं गुरमीत सिंह। हाल ही में फिल्म को लेकर तीनो के फोटो शूट का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें इनके बीच की मस्ती देखी जा सकती है। इस वीडियो में तीनों ही एक्टर्स ब्लैक कलर की टाई पहने दिखाई दे रहे हैं।

IT'S OFFICIAL... #KatrinaKaif, #SiddhantChaturvedi and #IshaanKhatter to head the cast of #PhoneBhoot, a horror comedy... Directed by Gurmmeet Singh... Produced by Ritesh Sidhwani and Farhan Akhtar... Filming will begin later this year... 2021 release. pic.twitter.com/BkP4C1SVNX

उपभोक्ता संरक्षण कानून लागू, धोखाधड़ी करने वालों को ऐसे दिला सकते हैं सजा…
ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने इनका वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर पहली बार एक साथ फिल्म फोन भूत में नजर आने जा रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे गुरमीत सिंह। जबकि प्रोड्यूस करने जा रहे हैं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी। फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होगी जबकि ये 2021 में रिलीज होगी।
 
जानिए ऐसे कितने से देश है जहाँ कोरोना के एक भी मरीज नहीं है
अब परदे पर इन तीनों की कैसे केमिस्ट्री देखने को मिलेगी ये दिलचस्प होगा। तो वहीं फिल्म के कामयाबी की बड़ी जिम्मेदारी कैटरीना के कंधे पर होगी। क्योंकि वो बिना किसी बड़े स्टार के फिल्म में नजर आने जा रही हैं। तो वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के अभिनय पर भी सभी की निगाहें रहेंगी।
 

अन्य समाचार