पटना के बेघर मां-बच्चों के लिए पसीजा सोनू सूद का दिल, घर देने का किया वादा

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने आगे आकर मदद की है। हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर अपने घरों के लिए पैदल ही निकल गए थे उसके बाद उनके दुख को कम करने के लिए सोनू सूद ने उनको घर पहुंचाने के लिए इंतजाम करवाया। हालांकि वह लगातार बेसहारा और मजबूर लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। दरअसल पटना के बेघर परिवार की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसके बाद उन्होंने उस परिवार को घर देने का फैसला किया है।


घर देंगे पटना के बेघर परिवार को
बता दें कि सोनू को ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने पटना की एक तस्वीर ट्वीट करके लिखा, सर यह महिला के पति की मौत हो गई बाहर के पटना में रह रही थी मकान मालिक ने निकाल दिया है एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नही कोई। सोनू सूद ने इस ट्वीट का तुरंत जवाब देते हुए लिखा, कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर ज़रूर होगा। सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जमकर तारीफ इसके बाद हो रही है।
कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर ज़रूर होगा ❣️? https://t.co/QA2m5sPJwm
सोनू सूद के नाम पर प्रवासी मजदूर ने अपनी दुकान का रखा नाम
केरल के कुछ मजदूरों को लॉकडाउन के दौरान एक्टर सोनू सूद ने एयरलिफ्ट करवाया था। इसके बाद सोनू सूद के नाम पर उड़ीसा के एक मजदूर ने अपनी दुकान का नाम रख लिया। 'सोनू सूद वेल्डिंग वर्कशॉप' अपनी दुकान का नाम उन्होंने रखा। सोशल मीडिया पर वह तस्वीर लगातार वायरल हो रही है।
The biggest brand that I will ever endorse ❤️ May you become the richest entrepreneur my brother ? https://t.co/7W8VuZBA5k
सोनू किताब लॉकडाउन के अपने एक्सपीरियंस पर लिखेंगे
लॉकडाउन के दौरान अपने एक्सपीरियंस पर एक किताब सोनू सूद ने कुछ दिनों पहले यह घोषणा की थी कि लिखेंगे। लेकिन इस किताब का नाम फाइनल अभी तक नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग भी लोगों ने उठाई है। जिस तरह उन्होंने प्रवासी मजदूरों की इतनी मदद की है।

अन्य समाचार