सिमी गरेवाल का ये ट्वीट हो रहा है इन दिनों बहुत वायरल, जाने

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म(nepotism in bollywood) को लेकर एक बड़ी जंग छिड़कर सामने आई है जिसके बाद

से फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली भाई भतीजावाद को लेकर कई बड़े एक्टर ने भी खुलकर अपनी बाते सामने रखी है इन दिनों कंगना रानौत (Kangana Ranaut on Nepotism)भी एक से बढ़कर एक खुलासे करते हुए बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है इन्ही के बीच अब 70 स 80 दशक की प्रसिद्ध एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) का बयान भी सामने आया है. उन्होने भी बॉलीवुड (Simi garewal Supports Kangana Ranaut )के अंदर छिपे वो लोगों को उजागर किया है जिन ताकतवर आदमी ने उनके करियर को नष्ट करने की प्रयास की थी, लेकिन उनके पास वो शक्ति नही थी जो कंगना का पास है इस कारण वो आज तक चुप बैठी रही. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.
बता दें कि सिमी गरेवाल (Simi Garewal) बॉलीवुड की पुरानी एक्ट्रेस मे से एक है जिन्होनें अपने एक्टिंग से एक खास मुकाम हासिल किया है. उन्होनें फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी जिनमें 'दो बदन', 'साथी', 'मेरा नाम जोकर', 'सिद्धार्थ', 'कर्ज' व 'उड़ीकान' जैसी फिल्में शामिल हैं. सिमी गरेवाल ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में अपनी खास पहचान बनाई है वो एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टीव रहती है व समसामयिक मुद्दों को लेकर अवाज उठाती है. इसके अतिरिक्त इनका एक टॉक शो भी है जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियो ने अपने ज़िंदगी से जुड़ी वो बाते सेयर की जिसके बारे में सुनकर आप भी हा जाएंगे हैरान.

अन्य समाचार