ईशान खट्टर-सिद्धांत चतुर्वेदी संग भूत भगाएंगी कटरीना कैफ, ये रहा फर्स्ट लुक

कोरोना काल में भले ही थिएटर और शूटिंग पर पाबंदी लगी हुई हो लेकिन बॉलीवुड स्टार्स अगले साल की तैयारी में लग गए हैं. फैन्स से दूर होना और उन्हें अपनी फिल्में ना परोस पाना बॉलीवुड स्टार्स को पसंद नहीं आ रहा है और ऐसे में अब एक्टर्स अपने नए प्रोजेक्ट्स का खुलासा कर दर्शकों में एक अच्छे समय की उम्मीद जगा रहे हैं. अब कटरीना कैफ ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है.

भूत भगाने आ रहे हैं कटरीना-ईशान-सिद्धांत
कटरीना कैफ, बॉलीवुड के दो यंग टैलेंट्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म करने जा रही हैं. इस फिल्म में ये तीनों एक्टर्स भूतों को भगाते नजर आएंगे. कटरीना, ईशान और सिद्धांत ने अपनी फिल्म के पहले लुक को शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है कि वे 2021 में सबका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.
ईशान खट्टर ने लुक शेयर करते हुए लिखा- आपकी भूतों से जुड़ी हर समस्या के लिए हम आ गए हैं. #PhoneBhoot सिनेमा में 2021 में बजेगा. वैसे भूतों पे लॉकडाउन लागू नहीं होता लेकिन ये तस्वीर मार्च से लॉक्ड थी. आखिर आ ही गए भूतनी के. अब वापस जादू-टोना करने जाते हैं.
बता दें कि ये एक सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म है, जिसे डायरेक्टर गुरमीत सिंह बना रहे हैं. इसकी कहानी को स्क्रीनराइटर जसविंदर बाथ और रवि शंकरन ने मिलकर लिखा है. वहीं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अन्य समाचार