द कपिल शर्मा शो: शूटिंग शुरू होते ही कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ मस्ती की

मालथोरा समाचार19 जुलाई

द कपिल शर्मा शो: शूटिंग शुरू होते ही कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ मस्ती की ...
टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो गई है। अब यह शो जल्द ही नए एपिसोड के साथ टीवी स्क्रीन पर लौट रहा है। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में कपिल शर्मा भारती सिंह के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में कपिल भारती सिंह के साथ काफी मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, 'भारती के साथ बैक स्टेज मस्ती, मस्ती के लिए।' वायरल वीडियो में कपिल। बता रहा है कि कैसे शूटिंग के दौरान उन्होंने बैक स्टेज में मस्ती की। वीडियो में कपिल और भारती सिंह बेबी फिल्टर में नजर आ रहे हैं, जिसमें दोनों के आगे के दांत भी टूटे हुए दिख रहे हैं।
गौरतलब है कि, शो के पहले बेटे, सोनू सूद, जो लॉकडाउन में असली हीरो बन गए थे, पहले अतिथि आएंगे। नए एपिसोड के लिए लिपियों को लॉक कर दिया गया है। ऐसा माना जाता है कि कपिल शर्मा शो में लाइव दर्शक नहीं होंगे। ।
वहीं, कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा शो की टीम के कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल कर रहे थे। अर्चना पूरन सिंह भी इस शो का हिस्सा होंगी। इसी समय, सभी दिशानिर्देशों का ध्यान रखते हुए, सितारों और चालक दल के सदस्यों के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखा जाएगा।
शो की अवधारणा में कुछ बदलाव किए जाएंगे, ताकि सुरक्षा बनाए रखने के लिए कोई लाइव ऑडियंस न हो, अब सेलेब्स और दर्शकों के बीच प्रश्न और उत्तर का दौर खत्म हो जाएगा। इसके बजाय, एक नया सेगमेंट लाया जाएगा, जो कहा जा रहा है कि यह बहुत दिलचस्प होगा।

अन्य समाचार