सलमान खान से शादी करने के सवाल पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कुछ कहा ...

सलमान खान से शादी करने के सवाल पर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कुछ कहा ...सतेश कुशवाह19 जुलाई

 आज बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) का जन्मदिन है। इंडस्ट्री की यह खूबसूरत अभिनेत्री अपने सराहनीय अभिनय के दम पर लाखों दिलों पर राज कर रही है। वहीं, अगर कैटरीना की लव लाइफ की बात करें तो वह उनकी नाम कई दिग्गज सितारों के साथ जोड़ा गया है। उनमें से एक नाम बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का है। तो चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको सलमान खान के साथ उनके रिश्ते के बारे में बताते हैं।
 दरअसल, सलमान और कैटरीना ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन यह एक खुला रहस्य है कि दोनों एक रिश्ते में थे और अब दोनों एक साथ नहीं हैं, क्योंकि उनका कथित रिश्ता टूट गया है। हालांकि, दोनों अभी भी एक अच्छे दोस्त हैं। । (इसे भी पढ़ें :)
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
 सलमान की शादी पर कैटरीना का जवाब
 2007 में, अभिनेत्री कटरीना कैफ फिल्मकार करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची। जहां करण ने उनसे सलमान से जुड़ा एक सवाल पूछा, अगर सलमान खान ने उन्हें शादी के लिए प्रस्ताव दिया, तो उनका जवाब क्या होगा? कैटरीना कुछ समय के लिए चुप रहीं। और फिर कहा, 'मेरा जवाब इस बात पर निर्भर करेगा कि वह (सलमान) मुझसे शादी के लिए कब कहता है।
 कैटरीना के बयान के बाद कई तरह की अटकलें लगाई गई थीं। आज भी, जब सलमान और कैटरीना को एक कार्यक्रम या पार्टियों में एक साथ देखा जाता है, तो उनके पुराने संबंध की अफवाहें तेज हो जाती हैं। 
 सलमान ने यह बात कैटरीना से कही
 2017 में वोग पत्रिका को दिए एक साक्षात्कार में, सलमान खान ने अपने विचारों के बारे में बात की जब वह पहली बार कैटरीना से मिले थे। उन्होंने कहा कि "यह एक छोटी सी बैठक थी। वह एक पार्टी के लिए घर आईं और मुझे लगता है कि वह अब तक की सबसे प्यारी लड़कियों में से एक थीं।" मेरी बहनों और मेरे सभी दोस्तों को जानता था, लेकिन वह मुझे नहीं जानती थी। "अभी, कुछ साल पहले तक, उनके रिश्ते की अटकलों ने बहुत सुर्खियां बटोरीं। लेकिन इस बीच, सलमान और कैटरीना के रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है।
 कैटरीना रणवीर के साथ भी रिलेशनशिप में रही हैं
 दरअसल, 2008 में, कैटरीना ने एक पार्टी में अभिनेत्री रणवीर कपूर से मुलाकात की और दोनों ने फिल्म 'अज़ब प्रेम की ग़ज़ब कहानी' में एक साथ काम किया। फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग के दौरान दोनों अलग हो गए थे।
 टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में जब कैटरीना से पूछा गया कि क्या उन्होंने रणवीर कपूर के लिए सलमान खान को धोखा दिया है? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया "मैंने कहा कि मैंने सलमान को धोखा दिया? सलमान ने सही कहा? आपको कुछ पता है? आप मीडिया के लोग समझ नहीं रहे हैं?" सितारों की समस्याएं। "
 वर्तमान में, किसी भी सेलेब्स के साथ कैटरीना के अफेयर की कोई खबर नहीं है। अभिनेत्री को कोरोना युग के दौरान अपने घर में बहुत आनंद लेते हुए देखा गया है, जिसके कई वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किए हैं।
 हम अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएँ भी देते हैं। तो आपको हमारी कहानी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही अगर हमारे लिए कोई सलाह हो तो कृपया दें।

अन्य समाचार