Quarantine लॉ तोड़ने का आरोप लगाने वालों को सोनम कपूर ने दिया मुंहतोड़ दवाब, Tweet हुआ वायरल

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनम कपूर और मौनी रॉय पर यूके में Quarantine लॉ तोड़ने का आरोप लगा है, दरअसल सोशल मीडिया पर किसी शख्स ने सोनम कपूर और मौनी रॉय की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि इन दोनों ने यूके में Quarantine लॉ तोड़ा है और लाखों लोगों की जान खतरे में डाली है, इन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाए, इन सबको जेल भेजा जाए या तगड़ा जुर्माना लगाया जाए, बता दें कि जो तस्वीर शेयर हुई थी, उसमें से एक में सोनम कपूर वर्कआउट करते हुए नजर आ रही थीं, जबकि दूसरी में मौनी रॉय कॉफी हाउस में बैठी दिख रही थीं।

इस पोस्ट के वायरल होने पर कुछ लोग सोनम कपूर के समर्थन में आ गए तो वहीं कुछ लोग विरोध में हैं, अपने ऊपर चर्चा होते देख सोनम कपूर ने अपने खिलाफ बयान बाजी करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।अपने ही किसी सपोर्टर के ट्वीट को री-ट्ववीट करते हुए सोनम कपूर ने Twitter पर लिखा है कि 'मैं अपने गार्डन में हूं जो मेरी बिल्डिंग से जुड़ा हुआ है, पूरी तरह से क्वारंटाइन में हूं, ऐसे लोगों को इग्नोर करें'।फिलहाल सोनम ने तो ट्वीट करके अपने खिलाफ बोलने वालों के मुंह पर ताले लगा दिए हैं, देखते हैं मौनी रॉय अपने बारे में क्या रिएक्शन देती हैं।
मालूम हो कि पूरा लॉकडाउन, मुंबई में अपने घर पर बिताने के बाद सोनम हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन वापस आई हैं तो वहीं मौनी रॉय ने शूटिंग के सिलसिले में यूके पहुंची हैं।गौरतलब है कि नियम के मुताबिक यूके में बाहर से आने वाले हर व्यक्ति को 14 दिन क्वॉरंटीन पीरियड में रहना पड़ेगा। यह 8 जून से अनिवार्य कर दिया गया है। यदि कोई इस नियम का पालन नहीं करता है तो उसे 1000 यूरो का फाइन या मुकदमे का सामना करना पड़ेगा, ये नियम यूके के लोगों के लिए भी है, जो कि कहीं बाहर से घर लौटे हैं।
यूके में पिछले 24 घंटों में 827 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। इसको लेकर ब्रिटेन सरकार की चिंता बढ़ गई है। हालांकि, ब्रिटेन ने बहुत तेजी से कोरोना वायरस पर नियंत्रण पा लिया था, लेकिन यहां एक बार फ‍िर यहां कोरोना प्रसार में तेजी से देखी गई है। दुनिया की सूची में वह दसवें स्‍थान पर है। अब तक देश में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 294,066 के पार हो गई है। अब तक 45,273 लोग कोरोना से मर चुके हैं।

अन्य समाचार