गौरी खान ने की एक पैर में मोजे पहने हुए फोटो शेयर, फोटो देख घबरा गए फैंस

और गौरी खान बॉलीवुड के बेहतरीन कपल में से एक हैं। शाहरुख जहां अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं तो वहीं उनकी पत्नी गौरी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

गौरी इंटीरियर डिजाइनर हैं व वो अपने प्रोजेक्ट से जुड़ी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वैसे उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसके बाद उनके फैंस उनकी खैरीयत पूछने लगे।
दरअसल, गौरी खान ने अपने एक पैर में मोजे पहने हुए फोटो शेयर की थी। मोजे का डिजाइन ऐसा था कि फोटो देख फैंस घबरा गए। कई लोगों ने गौरी से सवाल किया कि आप अच्छा तो हैं ना। कुछ ने पूछा कि क्या आपके पैर में फ्रैक्चर आ गया है। हालांकि जब लोगों की नजर इस फोटो के साथ शेयर किए गए गौरी के कैप्शन पर गई तब फैंस ने राहत की सांस ली। गौरी बिल्कुल अच्छा हैं उन्होंने डिजाइनर मोजे पहन रखे हैं जिसके चलते फैंस को थोड़ा कंफ्यूजन हो गया।
इससे पहले गौरी खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो पेन्टिंग करती नजर आई थीं। गौरी खान ने इस वीडियो के साथ बताया था कि वो लॉकडाउन का सदुपयोग कर रही हैं।
बात गौरी खान के पति व बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की करें, तो आखिरी बार वर्ष 2018 में वो फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ व अनुष्का शर्मा भी नजर आई थीं। बॉक्स ऑफिस पर आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्मों को लेकर शाहरुख खान की इस समय कई निर्देशकों संग बात चल रही है व उम्मीद है कि शाहरुख जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करें।

अन्य समाचार