SCOOP: यशराज के साथ अक्षय कुमार की मेगाबजट कॉमेडी ड्रामा को डायरेक्ट कर सकते हैं मनीष शर्मा ?

बॉक्सऑफ़िस पर बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार को अब बॉलीवुड का गारंटी कुमार कहा जाने लगा है । साल भर में तीन से चार या इससे अधिक फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार की डिमांड इतनी बढ़ गई है कि हर कोई फ़िल्ममेकर उन्हें अपनी फ़िल्म में लेना चाहता है । यदि ये लॉकडाउन नहीं होता तो जहां एक तरफ़ वह अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग खत्म कर लेते वहीं उनकी एक फ़िल्म रिलीज भी हो चुकी होती । अक्षय कुमार की रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार है । वहीं अब वह अपनी अगली स्पाई थ्रिलर फ़िल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं । सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, बच्चन पांडे और अतरंगी रे जैसी फ़िल्मों में नजर आने वाले अक्षय के पास फ़िल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है ।

अक्षय कुमार ने साइन की एक और यशराज फ़िल्म्स
यशराज फ़िल्म्स के प्रोडक्शन में बनने वाली ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म पृथ्वीराज में अक्षय लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । और अब सुनने में आ रहा है कि अक्षय ने यशराज की एक और फ़िल्म साइन कर ली है । यह फ़िल्म बड़े बजट की एक कॉमेडी ड्रामा होगी । खबरों की मानें तो, इस फ़िल्म से राहुल रावल के बेटे शिव रावल निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखेंग़े । हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि, मनीष शर्मा इस फ़िल्म को संभाल सकते हैं ।
फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, "मनीष शर्मा एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं जिन्होंने कई बड़ी फ़िल्मों को डायरेक्ट किया है । इसलिए आदित्य चोपड़ा को लगता है कि अक्षय के साथ इस बड़ी बजट कॉमेडी फ़िल्म को डायरेक्ट करने के लिए मनीष सही च्वाइस हो सकते हैं । लेकिन वहीं उन्हें शिव रावल को भी दिमाग में रखा हुआ है । क्योंकि शिव रावल ने यशराज की धूम 3, बेफ़िक्रे और फ़ैन जैसी फ़िल्मों को अस्टिट किया था ।"
लॉकडाउन ने की धीमी की रफ़्तार
सूत्र ने आगे बताया कि, "लॉकडाउन की वजह से हर चीज की रफ़्तार धीमी पड़ गई है । इसलिए अब इस फ़िल्म की शूटिंग भी पोस्टपोन हो जाएगी क्योंकि आय पहले अपनी अन्न्य फ़िल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे । इसलिए यह फ़िल्म 2021 के मध्य से पहले शुरू नहीं हो पाएगी । वहीं तब तक आदित्य भी इस बारें में फ़ैसला ले लेंगे कि कौन इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेगा ।" संयोग से यह फ़िल्म यशराज फ़िल्म की 50वीं सालगिरह के प्रोजेक्ट 50 का ही एक हिस्सा हिगी ।
बता दें कि मनीष शर्मा ने यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बैंड बाजा बारात, लेडीज वर्सेज रिकी बहल, शुद्द देसी रोमांस और फ़ैन जैसी फ़िल्मों को डायरेक्ट किया है । इसके अलावा उन्होंने यशराज बैनर के साथ दम लगा के हईशा, मेरी प्यारी बिंदु, हिचकी, सुई धागा और आगामी फ़िल्म जयेशभाई जोरदार जैसी फ़िल्मों को प्रोड्यूस भी किया है ।

अन्य समाचार