बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने स्पीड से किया काम जाने रिलीज होंगी यह फिल्मे

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म, फिल्म बिजनेस की वजह से ही नहीं, बल्कि स्पीड से फिल्म रिलीज करने के लिए भी जाने जाते हैं. अक्षय कुमार हर वर्ष अन्य एक्टर्स के मुकाबले बहुत ज्यादा ज्यादा फिल्में रिलीज कर देते हैं.

इस वर्ष कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के शूटिंग व फिल्म रिलीज का पूरा शेड्यूल गड़बड़ा हो गया है. अभी भी कई फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं, जो बनकर तैयार हैं व फिल्म की रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ती जा रही है.
2020 आधा समाप्त हो चुका है व अभी सिनेमाघर प्रारम्भ होने को लेकर कोई निश्चित तारीख सामने नहीं आई है. हालांकि, फिर भी अक्षय कुमार दो फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब व सूर्यवंशी रिलीज करने को तैयार हैं. इन फिल्मों के रिलीज के साथ ही अक्षय कुमार तीन फिल्मों की शूटिंग भी करने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार अगस्त से अपनी अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग प्रारम्भ करने वाले हैं. अगर फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ हो जाती है तो यह बॉलीवुड की ऐसी फिल्म होगी, जो कोरोना वायरस महामारी के इस माहौल में फ्लोर पर जा रही है.
अभी फिल्म के उन सीन्स को शूट नहीं किया जाएगा, जिनमें ज्यादा लोगों की जरूरत हो. साथ ही फिल्म का एक शेड्यूल स्कॉटलैंड का भी है, जहां कुछ सीन शूट किए जाएंगे. फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. अगर शूटिंग शेड्यूल के अनुसार शूटिंग होती है तो अक्षय कुमार सितंबर तक अपनी फिल्म की शूटिंग समाप्त कर देंगे.
इसके बाद यशराज फिल्म्स की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग पूरी की जाएगी. अभी फिल्म मेकर्स शूटिंग दोबारा प्रारम्भ करने की जल्दी नहीं कर रहे हैं, ऐसे में फिल्म की शूटिंग थोड़े दिन बाद प्रारम्भ होगी. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अक्टूबर के आखिरी तक फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ करने पर विचार कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार आंनद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की तैयारी प्रारम्भ करेंगे व वर्ष के आखिरी तक इस फिल्म की शूटिंग भी प्रारम्भ की जा सकती हैं. इसके बाद अक्षय कुमार की लिस्ट में बच्चन पांड का भी नंबर है.

अन्य समाचार