सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, 'तुम पर गर्व है तापसी.....

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट व तापसी पन्नू की वॉर में कई स्ट्रार्स कूद पड़े हैं. कुछ कंगना के बयान का सोपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ ने तापसी पन्नू को शाब्बाशी दी है.

वीर दास, स्वरा भास्कर व ऋचा चड्ढा के अतिरिक्त अब सोनाक्षी सिन्हा ने भी तापसी को सपोर्ट करते हुए उनकी तरीफ की है. सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर तापसी के इंटव्यू का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'तुम पर गर्व है तापसी. जिस मर्यादा, परिपक्वता व ईमनदारी के साथ तुमने जवाब दिया है उसने मेरी व मुझे यकीन है बहुत को इज्ज़त दी है. बहुत सारी ताकत तुम्हें'.
इन सेलेब्स ने किया तापसी को सपोर्ट : स्वरा ने तपासी के सापोर्ट में ज्यादा कुछ तो नहीं कहा. एक्ट्रेस ने तापसी के साक्षात्कार लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'क्या ख़ूब बोला है तापसी'. एक्टर वीर दास ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'जो लोग ऐसी चीज़ों को लेकर ऑब्सेज्ड रहते हैं, उनके लिए शायद A/B/C/D सेलिब्रिटी लिस्ट है. यहां कोई भी बी ग्रेड आर्टिस्ट नहीं है.' तापसी के समर्थन में रिचा चड्ढा व सयानी गुप्ता ने भी ट्वीट किया. रिचा ने तापसी के बयान के लिए उन्होंने शुक्रिया कहा. उन्होंने कि जब इंडस्ट्री में शूटिंग नहीं हो रही है व कास्ट व क्रू के पास जॉब्स नहीं है. ऐसे में पॉजिटिव माहौल बनाकर रखना महत्वपूर्ण है. वहीं, सयानी ने भी तापसी को शुक्रिया बोला है.
क्या है टकराव : दरअसल एक साक्षात्कार के दौरान कंगना ने तापसी व स्वरा को बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया. इस पर तापसी ने जवाब देते हुए कहा, 'हां, मुझे कई फ़िल्मों से ड्राप आउट किया गया है व स्टार किड्स को रिप्लेस किया गया है. लेकिन तथ्य यह भी यह है कि वह व उनकी बहन ने मेरे हार्ड वर्क के लिए मुझे डिसक्रेडिट किया. मुझ पर तंज कसे. मुझ पर गलत आरोप लगाए, जो कि अधिक ना सही, तो बरबार का उत्पीड़न हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है कि क्योंकि मैंने उनके सुर से सुर मिलाने से मना कर दिया. क्योंकि मैंने इस बात को देखने से नकार दिया कि वह आउटसाइडर्स की लीडर हैं. हम सभी कड़वे लोग नहीं है.'

अन्य समाचार