6 कारणों से आपको आज एक फेशियल करवाना चाहिए

जब लोग कहते हैं कि एक चेहरा कमरे को रोशन करता है, तो वे ज्यादातर अच्छी तरह से देखभाल और अच्छी तरह से नमीयुक्त त्वचा की बात कर रहे हैं। आपके चेहरे को बाकी शरीर की तरह ही और भी अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है, इसलिए फेशियल आवश्यक है।

दुर्भाग्य से, बहुत से लोग फेशियल को उन दिनों के लिए अलग रखे गए लक्ज़री सेट का एक रूप मानते हैं जो वे खुद का इलाज करना चाहते हैं। हालाँकि, सच्चाई यह है कि फेशियल हर त्वचा के लिए आवश्यक अंग है और इसे नियमित रूप से प्राप्त किया जाना चाहिए। फेशियल उम्र बढ़ने के संकेतों में देरी करने, ब्लैकहेड्स को खत्म करने, कोलेजन उत्पादन को बढ़ाने और त्वचा की लोच में सुधार करने में मदद करता है, जिससे आपकी त्वचा एक उज्ज्वल, स्वस्थ चमक के साथ निकल जाती है।
यहां 6 कारण बताए गए हैं कि आपको नियमित रूप से फेशियल करवाना चाहिए:
यह ब्लैकहैड को साफ़ करता है और चेहरे के निष्कर्षण होने पर एक और महत्वपूर्ण कदम होता है। उचित तैयारी और त्वचा को नरम करने की तकनीक के साथ, एक एस्थेटिशियन आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना सभी व्हाइटहेड्स और ब्लैकहेड्स को निकालने के लिए एक निष्कर्षण उपकरण का उपयोग करता है।
ये ब्लैकहेड्स और वाइटहेड्स आपकी त्वचा के छिद्रों को रोकते हैं जिससे आपकी त्वचा सुस्त दिखती है। फेशियल से भूतल की सफाई हो जाती है, अपने छिद्रों को निखारते हैं, और अपनी त्वचा को फिर से जीवंत होने का एहसास देते हैं। फेशियल आपके चेहरे को उसकी गहरी सफाई देता है, और यही कारण है कि आपको नियमित रूप से फेशियल करवाना चाहिए।
रिलेक्सिंग मसाज आपके दिमाग को रिलैक्स और बैलेंस करने के लिए बेहतरीन है। तनाव का संकेत दिखाने के लिए आपका चेहरा अक्सर आपके शरीर का पहला हिस्सा होता है। फेशियल आपके चेहरे को तनाव के सभी लक्षणों से छुटकारा दिलाता है। चेहरे के उपचार आपके चेहरे की मांसपेशियों को आराम देते हैं और उस तनाव से राहत प्रदान करते हैं जिसकी आपको आवश्यकता होती है।
फेशियल आपके लसीका वाहिकाओं को उत्तेजित करता है और आपकी त्वचा को detoxify करता है, जिससे यह युवा और युवा हो जाता है। फेस मास्क की शानदार गंध भी इस सुखदायक, आराम के अनुभव के अतिरिक्त है।
यह एंटी-एजिंग प्रभाव है चेहरे का उपचार चेहरे की उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा करने और झुर्रियों की उपस्थिति को रोकने में मदद करता है। चेहरे के उपचार के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली एंटी-एजिंग क्रीम तुरंत रक्त परिसंचरण, ऑक्सीजन के प्रवाह को बढ़ाती हैं, इस प्रकार कोलेजन उत्पादन को बढ़ावा देती हैं और त्वचा की लोच में सुधार होता है। चेहरे के उपचार के बाद, ठीक लाइनों और झुर्रियों की कमी होती है, और बदले में, यह उन्हें लंबे समय तक खाड़ी में रखता है। आम आदमी की शर्तों में, फेशियल उम्र बढ़ने की घड़ी को धीमा करने में मदद करता है।
यह त्वचा कोशिका को नवीकरण करने में  मदद करता है छूटना एक महत्वपूर्ण कदम है जब एक चेहरे हो रही है। जब आप घर पर अपनी त्वचा को एक्सफोलिएट कर सकते हैं, तो फेशियल करवाना एक तरह से डेड स्किन सेल्स से छुटकारा पाने का एक तरीका है।
फेशियल के दौरान, आपको या तो माइक्रोडर्माब्रेशन मिलता है, या फ्रूट एसिड का छिलका मिलता है, जो मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने में मदद करता है। फेशियल के दौरान एक्सफोलिएशन विशेष रूप से आपकी त्वचा के प्रकार को पूरा करता है और आपको चिकनी त्वचा के साथ छोड़ता है, सेलुलर मोड़ को बढ़ाता है, और त्वचा की मलिनकिरण को तोड़ देता है। एक्सफोलिएशन प्रक्रिया सेल टर्नओवर में मदद करती है, जिससे नए, स्वस्थ कोशिकाओं की वृद्धि होती है।
यह आपकी त्वचा को बेहतर बनाने में आपकी मदद करता है फेशियल के दौरान, एक अच्छा एस्थेटिशियन आपकी त्वचा की स्थिति का विश्लेषण करता है और आपकी त्वचा के प्रकार के लिए सबसे अच्छा चेहरे का उपचार तय करने में आपकी मदद करता है। एस्थेटिशियन चेहरे के उपचार के दौरान त्वचा के साथ घनिष्ठ व्यक्तिगत हो जाते हैं, जिससे वे त्वचा का विश्लेषण कर सकते हैं और आपके लिए सबसे अच्छा फेस ट्रीटमेंट चुन सकते हैं।
विशेषज्ञ त्वचा विकारों का भी निदान करता है, यदि कोई हो। उपयोग किया जाने वाला प्रत्येक उत्पाद आपकी त्वचा की अनूठी जरूरतों के लिए अनुकूलित है, और चेहरे के सत्र भी आपकी त्वचा को चरम स्थिति में रखने के लिए घर पर उपयोग करने के लिए सर्वोत्तम उत्पादों और दिनचर्या पर मुफ्त सिफारिशों के साथ आते हैं।
यह एक शानदार तरीका है अपने आप को इलाज के लिए स्पा में एक दिन आपके मूड को बेहतर बनाने का एक शानदार तरीका है और एक महान आत्मविश्वास बूस्टर के रूप में काम करता है। अपने आप को लाड़ प्यार करने के लिए थोड़ा समय है, इसमें कोई संदेह नहीं है, अपनी आत्मा को ऊपर उठाने और अपने दिमाग को साफ करने के लिए। तो यह मदद करेगा अगर आप अपने आप को इलाज के लिए एक बार चेहरे की तारीख के लिए चुना।
एक फेशियल करवाना यह समझना आवश्यक है कि आपकी त्वचा कैसे काम करती है, तनाव और हार्मोन के प्रति प्रतिक्रिया करती है। यदि आप नियमित रूप से हर चार से छह सप्ताह में अपने स्किनकेयर आहार के हिस्से के रूप में फेशियल की योजना बनाते हैं तो यह मदद करेगा। एक शानदार चेहरा कमरे को रोशन करता है और आपको अधिक आत्मविश्वास देता है जिससे आप अपनी त्वचा को आरामदायक बना सकते हैं। एक स्पा में, आपको अपनी खुश जगह मिल जाएगी और जितना आप अंदर आएंगे उससे भी ज्यादा आराम से निकल जाएंगे।
#Yuva Bizarre
#Partner Feeds  
#Movies   
#Lifestyle  
#Technology     
##Google Feeds  
#DoubleClick Feed  
#Latest News   
#Entertainment   
#Photogallery 
#Celebrities
#Discovery Plus
#Bollywood
#Movie Review
#Hollywood
#BizarreNews
#Gossip
#Pets Discovery Plus
#WWE Main
#News 
#ViralGreetingsLatest
#ViralLaest
#Daily Share 
#ViralTrending 
#ViralRomance 
#ViralGood MorningLatest 
#ViralThought For the DayLatest 
#ViralDevotion 
#ViralGeneral Knowledge 
#ViralJokes 
#Feel Good 
#ViralGood EveningLatest
#ViralGood NightLstest
#Beauty 
#Health Fitness 
#Beauty Tips 
#Health Tips
#Relationship 
#Economy 
#Business  
#India 
#Politics   
#CVHidden Corona  
#TempCoronavirus 2020  #CPLQuint Live Updates   
#WTcorona virus 2020   
#WTHome Time Zone   
#TempCovid 19 Affects Indian Cinema   
#Economic Impact Due To Corona   
#CVPM Lockdown Address Nation     
#Discovery Plus
#LB Corona in Delhi
#Buzz Trending
#Politics 
#Realme
#Travel
#Sports
#Fashion
#Crime
#Hollywood
#Bollywood
#Movie Review
#Arts Culture
#Cars Bikes Discovery Plus
#Foods
#Women
#Beyond Fake News
#ViralGreetingsLatest
#ViralLaest
#Beauty Tips
#Shravan Month
#BizarreNews
#Gossip
#Oppo
#Realtionship
#Pets Discovery Plus
#Army
#WWE Main
#LCNews
#Recipes
  

अन्य समाचार