जिस अभिनेता को छूने से भी शर्माती थी आज बन चुकी है उसी की गर्लफ्रेंड, करने वाली है शादी

बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे सभी उम्र के लोग बराबर प्यार करते हैं। उस चुलबुली अभिनेत्री ने बहुत कम उम्र में ही लाजवाब परफॉरमेंस देकर बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बनाई है। आप समझ गए होंगे कि हम आलिया भट्ट की बात कर रहे हैं।

 इन दिनों आलिया के एक पुराने इंटरव्यू की वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी हैं। इंटरव्यू के दौरान रणबीर खुलासा करते हैं कि 15 साल पहले वह आलिया के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बालिका वधु' से डेब्यू करने वाले थे। परंतु ये फिल्म कभी बन नहीं पाई। रणबीर-आलिया ने फिल्म के लिए एक फोटोशूट भी करवाया था।
 आलिया ने उस वक़्त को याद करते हुए बताया कि वह रणबीर के करीब जाने से शर्मा रहीं थी, आलिया उन्हें छूने तक से शर्मा रहीं थी। आलिया ने कहा-"हां, जब मैं रणबीर से पहली बार मिली तब मैं 11 साल की थी, मुझे उसके साथ फोटोशूट करवाना था पर मैं उसे छूने से शर्मा रही थी।"
 आलिया ने आगे कहा-"मुझे उसके कंधे पर अपना सिर रखना था पर मैं नहीं कर पा रही थी"। आज आलिया रणबीर की गर्लफ्रेंड बन चुकी हैं। रिपोर्ट्स आ रही हैं कि रणबीर-आलिया 2020 में शादी करने वाले हैं।
 'फिल्म कम्पैनियन' को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने भी इस बात का ज़िक्र किया था। बता दें कि आखिरकार आलिया-रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ दिखने वाले हैं। यह फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की गयी है। फिल्म में अमिताभ भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

अन्य समाचार