मुंबई की सड़कों पर साइकल दौड़ते स्पॉट हुए रणबीर कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियोRelated Story

मुंबई की सड़कों पर साइकल दौड़ते स्पॉट हुए रणबीर कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले काफी वक्त से लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। वहीं लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ पर भी ब्रेक लगा हुआ था, जो अब धीरे- धीरे हटा रहा है। सेलेब्स शूटिंग के सिलसिले में या वर्कआउट को लेकर घर से बाहर आ रहे हैं। कुछ दिनों से सेलेब्स भी घर से बाहर दिख रहे हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

#exclusive #RanbirKapoor snapped cycling around in #mumbai today #sunday #instalove #WeekendVibes #actor #bollywood #cycling #fitnessgoals #ManavManglani
A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Jul 19, 2020 at 8:53am PDT

इसी बीच, एक्टर रणबीर कपूर साइकिल चलाते नज़र आए। हालांकि, रणबीर ने मुंह को पूरी तरह कवर कपड़े से पैक कर रखा था, जिससे उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा था। रनबीर भी फिटनेस फ्रीक हैं और वो अपनी सेहत का बराबर ध्यान रखते हैं। हालांकि दूसरे स्टार्स की तरह वो सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें पोस्ट और वीडियो पोस्ट करना जरा भी पसंद नहीं करते। इसलिए उन्होंने कोई ऑफिसियल अकाउंट भी नहीं बनाया है। लेकिन रणबीर की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। क्योंकि रणबीर पैपराजी की पहली पसंद है। पैपराजी रणबीर के झलक की तलाश में रहते हैं। ऐसे में रणबीर का नया अवतार सामने आया है। दरअसल रणबीर मुंबई की सड़कों पर तेज रफ़्तार में साइकल दौड़ते दिखाई दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रणबीर कपूर पूरी तरह से अपनी पहचान को छिपाकर मुंबई की सड़क पर साइकल चला रहे हैं। उन्होंने खुद को पूरी तरह से ढक रखा था। चेहरे और सिर को भी कवर कर रखा था। लेकिन वो पैपराजी के कैमरे से नहीं बच सके।
आपको बता दे कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉक डाउन में रणबीर कपूर अपनी रियूमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ रह रहे थे। दोनों की कई फोटो से भी आई जहां वो ये दोनों अपने डॉगी के साथ दिखाई दिए थे। हाल ही में रणबीर अपनी मां नीतू कपूर के जन्मदिन सेलिब्रेशन में भी नजर आए थे।

Related Story

अन्य समाचार