बेटा हो गया 17 साल का और मां कर सकती है दूसरी शादी, फिट कपड़ों मे दिखी बेहद हॉट

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया मे फिल्मी सितारों की रियल लाइफ मे काफी विवाद होते रहते है। इसलिए तो बॉलीवुड के कई मशहूर सेलिब्रिटी का तलाक हो गया है। इस लिस्ट मे कई मशहूर अभिनेत्रियों और अभिनेताओं का नाम है। जो तलाक के बाद दूसरी शादी कर चुके या फिर करने वाले है।

 मलाइका अरोड़ा को आप जानते ही होंगे जिन्हें रोजाना तौर पर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री मानी जाती है। इसलिए तो उनको देखकर असली उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। हर बार की तरह मलाइका को जिम के बाहर देखा गया और फिट कपड़ों मे वह काफी हॉट नजर आई।
 तस्वीरें देखकर ही पता चल रहा है मलाइका आज भी काफी फिट दिखती है। आप ये तो जानते है कि मलाइका पहले अरबाज खान की पत्नी थी लेकिन 2017 मे इनका तलाक हो गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए। तलाक के बाद से ही मलाइका बॉलीवुड के एक एक्टर के साथ रिलेशन मे आ गई थी।
 और वो एक्टर है अर्जुन कपूर जी हां मलाइका और अर्जुन काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहें है। और अब तो उनके बीच चल रहा अफेयर किसी से छुपा हुआ नही है। अक्सर दोनों को वेकेशन एन्जॉय करते साथ-साथ देखा गया है। बता दे की मलाइका एक 17 साल के बेटे की मां है लेकिन फिर भी वह अर्जुन कपूर के साथ दूसरी शादी कर सकती है। अर्जुन उम्र मे भी मलाइका से काफी छोटे है।

अन्य समाचार