सुशांत के जीवन पर बन रही फिल्म 'Suicide or Murder' का पोस्टर रिलीज, लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके जीवन से प्रेरित फिल्म 'सुसाइड या मर्डर: एक स्टार खो गया' में टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी लीड रोल में नजर आएंगे। टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के तौर पर नाम कमाने वाले सचिन तिवारी इस में फिल्म सुशांत का किरदार पर्दे पर निभाएंगे। फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है। इस फिल्म के निर्माता विजय शेयर गुप्ता हैं। उन्होंने ये पहला पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

A boy from small town became a Shining Star in the film industry. This is his journey. Introducing Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) as 'The Outsider'. @vsgbinge presents #SuicideOrMurder Conceived & produced by @iamvijayshekhar Directed by @shamik_maulik Music by @shraddhapandit Music on @vsgmusic #vsgmusic #vsgbinge #officialtiwarisachin #bollywood #sushantsinghrajput
A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on Jul 19, 2020 at 9:22pm PDT
साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है, 'छोटे शहर से आने वाला एक लड़का फिल्म इंडस्ट्री का चमकता हुआ सितारा बना। ये उसकी यात्रा है। सचिन तिवारी को एक आउटसाइडर के तौर पर सुसाइड और मर्डर में इंट्रड्यूस कर रहे हैं।' विजय शेखर गुप्ता ने बताया, 'फिल्म की लगभग 50 फीसदी स्क्रिप्ट पर काम हो चुका है और मिड अगस्त तक यह फाइनल हो जाएगी। 16 सितंबर से हम 50 दिन तक इसकी शूटिंग मुंबई और पंजाब में करेंगे। यह फिल्म बॉलिवुड में फैले नेपोटिजम और बॉलिवुड माफियाओं के मिथ को तोड़ने के लिए बनाई जा रही है।'बता दें इस फिल्म में मुख्य किरदार सचिन तिवारी निभाने वाले हैं। सचिन उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले हैं। हाल ही में वह सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल होने के चलते इंटरनेट पर सेंसेशन बन गए थे। वहीं जब इस फिल्म को बनाए जाने की घोषणा की गई थी तब विजय शेखर गुप्ता ने बताया था कि वह अपनी लीगल टीम से बात करेंगे। ताकि फिल्म को बनाते समय किसी तरह की परेशानी ना आए। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वह इस फिल्म को बायोपिक की तरह नहीं देख रहे हैं, बल्कि ये फिल्म केवल सुशांत के जीवन से प्रेरित होगी। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड की कई सच्चाइयां लोगों के सामने लाई जाएंगी।

अन्य समाचार