सुशांत के हमशक्ल सचिन तिवारी इस फिल्म में करेंगे अभिनय

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput को लेकर अब एक फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म का ऐलान निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने किया है. वो इस फिल्म के जरिए मूवी माफिया और नेपोटिज्म से पर्दा हटायेंगे.

सुशांत के निधन के एक महीने के अंदर ही इस फिल्म का टाइटल रिलीज किया गया था. फिल्म का टाइटल सुसाइड और मर्डर का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है. इस टाइटल से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म सुशांत के पूरे केस पर ही निर्भर होगी.
फिल्म की कहानी के बारे में विजय शेखर ने एक वेबसाइड को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म की कहानी पर 50% काम हो चुका है. इस प्रोजेक्ट को अगस्त के मध्य में पूरी तरह से फाइनल कर दिया जाएगा.
जिसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.
निर्माता ने इस फिल्म को बनाने के पीछे की वजह बताते हुए कहा- ' नैं एक एक्ट्रेस से मिला जिसने 11 बार आत्महत्या करने की कोशिश की. कोई आउटसाइडर आत्महत्या करने की कोशिश करता है तो इसकी वजह जरूर होगी. '
बताते चलें इस फिल्म में सुशांत के अलावा 10 और लोगों की कहानी भी देखने को मिलेगी. इस फिल्म में सुशांत के हमशक्स के तौर पर बीते कई दिनों चर्चा में रहे सचिन तिवारी अभिनय करते हुए नजर आएंगे. जारी हुए पोस्ट में सचिन तिवारी नजर आ रहे हैं. सचिन तिवारी को सुशांत का हमशक्ल कहा जाता है वो यूपी के रायबरेली के रहने वाले हैं. हालांकि ये फिल्म सुसांत की बायोपिक नहीं है बस उनसे प्रेरित है.

अन्य समाचार