कंगना रनौत पर भड़की तापसी पन्नू और स्वरा, कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली : Bollywood (बॉलीवुड) की पंगा क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड में मूवी माफिया से लेकर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में बात की थी। इस दौरान दिए गए उनके हर एक बयान ने सभी को हैरान कर दिया। कंगना रनौत ने करण जोहर, महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा समेत कई लोगों के बारे में बात की। इस दौरान कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को भी आड़े हाथ लिया और उन्हें बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह डाला।

कंगना के इन्हीं आरोपों का अब स्वरा भास्कर ने जवाब दिया है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा की भूखे आउटसाइडर , बी ग्रेड एक्ट्रेस लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिखने वाले ये एक अच्छा कॉन्प्लीमेंट है। बता दें, स्वरा ने इसे तंज कसते हुए लिखा है। इसके साथ ही स्वरा ने लिखा की शुक्रिया कंगना मुझे लगता है आप एक अच्छी, खूबसूरत एक्टर हैं और अच्छी इंसान भी। हमेशा चमकती रहिए।
" -Needy outsider- B grade actress(But) - better looking & better actor than Alia Bhatt & Ananya!" Net net I think this was a compliment! Thanks Kangana! I think u are gorgeous, generous & a great actor ! Shine on #KanganaSpeaksToArnab #Nepotism @KanganaTeam https://t.co/fIg4i3Lz5F
आपको बता दें, स्वरा से पहले एक्ट्रेस तापसी ने कंगना की बात पर पलटवार किया था। उन्होंने कहा था की मैं ऐसी नहीं हूं जो अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा उठाए। मैं उस इंडस्ट्री का मजाक नहीं बना सकती जिसने मुझे मेरी या फिर हमारी पहचान दिलाई। तापसी ने कहा जब पति, पत्नी और वो में उन्हें रिप्लेस किया गया था तो उन्होंने इस बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा, 'ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं आवाज उठाने से डरती हूं'।
गौरतलब है कि कंगना ने अपने एक बयान में कहा था, "तापसी जैसे लोग तो कह देंगे कि उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें करण जौहर पसंद है, लेकिन फिर भी आप जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेसेस, जो दिखने में ठीक-ठाक है, उन्हें काम क्यों नहीं मिलता"।

अन्य समाचार