जब अपने ही शो में इन स्टार्स से बुरी तरह बेइज्जत हुए थे करण जौहर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही नेपोटिज्म पर बहस में करण जौहर का नाम सबसे ऊपर हैं जिनपर कंगना रनौत लगातार निशाना साध रही हैं। एक बार तो कंगना ने करण के ही शो में उन्हें मूवी माफिया तक कह दिया था। मगर बता दें कि सिर्फ कंगना ही ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने करण को खूब सुनाया हो बल्कि कई स्टार्स उनके ही शो में उनकी कई बार वाट लगा चुके हैं। आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के नाम। बताएंगे जो कई बार करण की लगा चुके है वाट...

​जब कंगना ने करण को बताया था चुंगली खौर इंसान...
जी हां, बेबाक बोलने वाली कंगना रनौत ने एक बार करण को इंडस्ट्री का चुगली करने वाले इंसान बताया था। जब कॉफी विद करण के एपिसोड में कंगना से पूछा गया था कि इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चुगलियां करना किसे पसंद हैं तो करना ने बिना देरी किए करण जौहर का नाम लिया था। भई, सिर्फ करण ही नहीं बल्कि कंगना तो कई स्टार्स के बारे में अपनी राय बड़ी बेबाकी से रखती रही हैं।

अनुष्‍का शर्मा भी लगा चुकी हैं करण की क्लास...
एक बार करण ने अपने ही शो में अनुष्का शर्मा से सवाल किया था कि क्या आपको पता है अर्जुन आपको पसंद करते हैं? करण की इस बात से अनुष्का काफी नाराज हो गई थी जिसके बाद उन्होंने करण से पूछा कि क्या तुम हमेशा से ही ऐसे बकवास बातें करतो हो?
भई, करण की फटकार लगाने में तो अभिषेक भी पीछे नहीं रहे। जब एक एपिसोड में करण जौहर ने अपने रैपिड फायर राउंड में अभिषेक बच्‍चन से पूछा था कि इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा गॉसिप कौन करता है? तो अमिषेक ने करण की तरफ ही इशारा किया था।
फराह खान पढ़ा चुकी हैं रिलेशनशिप का पाठ
दरअसल, एक बार करण जौहर ने फराह खान की पर्सनल लाइफ पर ताना मारा था जिसके जवाब में फराह ने करण को खूब सुनाया और रिलेशनशिप का पाठ पढ़ाया था।

वहीं सभी जानते हैं कि करण जौहर की वाट अजय देवगन भी लगा चुके हैं लेकिन उनकी बीवी काजोल भी इस मामले में कभी पीछे नही रही। उन्होंने तो सरेआम करण को सुनाया था, जब एक एपिसोड में करण जौहर ने काजोल से पूछा था कि 'ऐसा कौन सा सेलिब्रिटी है जिसे एक्टिंग का क्रैश कोर्स करना चाहिए?' जवाब में अभिनेत्री ने करण जौहर का नाम लिया था।
करण की क्लास तो ट्विंकल खन्ना भी लगा चुकी हैं जब उन्होंने अभिनेत्री से पूछा था कि 'आपके लेखन के बारे में कभी किसी ने कुछ अलग कहा?' जिसके जवाब में ट्विंकल खन्ना ने कहा था 'हां, जब आपने (करण जौहर) कॉलम लिखना शुरू किया तो किसी ने कहा था कि ''करण जौहर नई मिसेज फनीबोन्स हैं।'' मैं नहीं चाहती कि मेरा स्टैंर्ड इतना नीचे जाए।'
आमिर खान भी कर चुके हैं करण की बोलदी बंद...मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान से एक बार करण ने सवाल किया था कि 'इंडस्ट्री में ऐसी कौन सी ऐसी चीज है जिसे आप बिल्कुल पसंद नहीं करते लेकिन दिखाना पड़ता है कि आप पसंद कर रहे हैं? जिसके जवाब में आमिर ने कहा था कि आपका शो...
तो ये हैं वो स्टार्स करण के ही शो में करण को कई बार ट्रोल कर चुके हैं।

अन्य समाचार