पर्दे पर भाई-बहन की भूमिका निभा चुके हैं यह कपल्स, जानिये इनके नाम

कलाकारों को भी अभिनय के चक्कर में क्या-क्या करना पड़ता है। कभी कभार तो कलाकार अपनी कला और अभिनय से अपने फैंस को ही आश्चर्य कर देते हैं। आज हम आपको छोटे पर्दे के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहें हैं जो कि स्क्रीन पर भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह कपल्स हैं। आइए भाई-बहन की इन जोड़ियों पर आप भी एक नजर डालें।

1 शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़इन दोनों ने सीरियल ससुराल सिमर का में एक दूसरे के जोड़ीदार का किरदार निभाया, हालांकि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। इन दोनों ने नच बलिए में भी भाग लिया था। अब खबरें यह आ रहीं हैं कि यह दोनों सीरियल 'कोई लौट के आया है' में भाई-बहन का किरदार निभाने वाले हैं।
3 अविनाश सचदेव और शलमली देसाईटीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में शलमली ने अविनाश की भाभी का किरदार निभाया है, लेकिन रियल में यह दोनों ने एक दूजे को डेट करने के बाद शादी कर ली है।
4 चारू असोपा और नीरज मालवीयइन दोनों को छोटे पर्दे के सीरियल 'मेरे अगने में' के सेट पर प्यार हुआ, हालांकि दोनों हमेशा ही अपने रिश्ते को नकारते आए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों पहले एक सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं।

अन्य समाचार