इस मूवी में चिरंजीवी के साथ नज़र आएंगी ये 4 एक्ट्रेस

मेगास्टार चिरंजीवी के आचार्य के साथ कई नायिकाओं के नाम सुने जा रहे हैं. हाल के दिनों में, फिल्म ने कई कारणों से सुर्खियां बटोरीं, जिसने दर्शकों को दुविधा में डाल दिया. Koratala प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी प्रोडक्शंस के तहत राम चरण तेज द्वारा कोराटाला शिव निर्देशन का निर्माण कर रहा है. लंबे समय के बाद, यह पता चला था कि एक्ट्रेस Regina Cassandra फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक में भूमिका निभाने के लिए तैयार है. जबकि कई लोगों ने सोचा है कि वह एक अग्रणी महिला है, निर्माताओं ने पुष्टि की है कि फिल्म में चिरंजीवी की पत्नी का किरदार निभाने के लिए तृष्णा कृष्णन की भूमिका निभाई थी.

आचार्य में चार नायिकाएँ? पर क्यों?: लेकिन कुछ ही समय के भीतर, त्रिशा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल में यह घोषणा की वह मतभेदों के कारण परियोजना से बाहर चली गईं. बाद में, काजल अग्रवाल को प्रमुख महिला के रूप में चुन लिया गया. यह ज्ञात है कि राम चरण इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इसलिए अपने महिला प्रेम को निभाने के लिए, यह कहा जाता है कि कियारा आडवाणी का किरदार निभाने वाली है. लेकिन अब तक, निर्माताओं या अभिनेत्री की ओर से भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.
तमन्नाह भाटिया भी फिल्म आचार्य का भाग हैं. कहा जाता है कि तमन्नाह को इस फिल्म में एक विशेष नंबर करने के लिए कहा गया था, जिसके लिए वह राजी हो गई हैं. तो चर्चा यह है कि वह फिल्म में कुछ और ग्लैमर से जुड़ने वाली है.
1 साल की हुई इस एक्ट्रेस की बेटी, दिखने में है बड़ी क्यूट
इस कॉमेडियन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक
कुछ ऐसा जीवनसाथ चाहती है रकुल प्रीत सिंह

अन्य समाचार