महज 1 साल में टूट गया इन सितारों का बसा-बसाया घर, चौथे ने सलमान की बहन को दिया तलाक

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में कई ऐसे स्टार रहे जिन्होंने अपने साथ काम करने वाले कोस्टार से प्यार हुआ और शादी की. जिन में से कुछ ही लोगों की शादी चल पाई तो कुछ एक दूसरे से अलग हो गए. ऐसे में आज हम आपको उन स्टार्स की चर्चा करेंगे. जिनकी शादी एक ही साल में टूट गई थी.

 1 . श्वेता बसु प्रसादफिल्म मकड़ी में अपनी एक्टिंग को लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने पिछले साल फिल्म निर्माता रोहित मित्तल से विवाह किया था. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक सोशल पोस्ट द्वारा जानकारी दी थी की, वह अपने पति से अलग हो रही हैं.
 2 . करण सिंह ग्रोवरटीवी दुनिया के फेमस एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने सबसे पहले साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम शादी की थी. लेकिन शादी के लगभग 10 महीने बाद किसी वजह से दोनों ने डिवोर्स ले लिया था.
 3 . सारा खानटीवी इंडस्ट्रीज की जानी मानी एक्ट्रेस सारा खान ने वर्ष 2010 में बिग बॉस के घर में टीवी एक्टर अली मर्चेंट से निकाह किया था. लेकिन तकरार के चलते सारा और अली ने दूसरे साल तलाक ले लिया था.
 
 4 . पुलकित सम्राटनवंबर 2014 में पुलकित सम्राट ने सलमान खान के दोस्त की बेटी श्वेता रोहिरा से विवाह रचाया था. लेकिन शादी के के ही साल में उन्होंने श्वेता से तलाक ले लिया था. बता दे की, श्वेता के पिता के निधन के बाद सलमान ने उन्हें अपनी राखी बहन माना हैं.
 5 . मंदना करीमीकभी बिग बॉस में नजर आ चुकी मॉडल मंदना करीमी ने 25 जनवरी 2017 को बिजनेसमैन गौरव के साथ सात फेरे लिए थे. लेकिन शादी 6 महीने दोनो का किसी वजह से तलाक हो चला था.
 6 . चाहत खन्नाटीवी की खूबसूरत अभिनेत्री चाहत खन्ना ने साल 2006 में बिजनेसमैन भरत से विवाह किया था. लेकिन 8 माह बाद दोनों में कई अनबन के चलते तलाक हो गया था.

अन्य समाचार