5 सबसे घटिया फिल्मे जो रही बड़ी हिट, एक बार जरूर देखें

बॉलीवुड के दबंग खान, रोबिन हुड, चुलबुल पांडे और राधे पिछले कुछ समय से नकरात्मक प्रतिक्रियाओ से घिरे हुए है। बात करने जा रहे है सलमान खान की जिन पर सुशांत की मौत के बाद से सवाल उठते रहे है। उनके फैंस करोड़ो की तादाद में है और इसीलिए उनकी घटिया से घटिया फ़िल्म भी बॉक्स आफिस पर धमाल मचा देती है। आज हम ऐसी ही पाँच फिल्मो के बारे में बात करेंगे जो सलमान खान के स्टारडम की वजह से बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

1. रेस 3 .
सलमान खान की इस फ़िल्म का बजट 185 करोड़ था। यह फ़िल्म रेस फ्रेंचाइजी की आखिरी फ़िल्म थी। यह फ़िल्म रेस फ्रेंचाइजी की आखिरी फ़िल्म इसलिए है क्योंकि दर्शको ने इसे देखने के बाद बहुत ही नेगेटिव रिव्यु दिए थे और यही कारण है की इसके आगे रेस फ्रेंचाइजी को बरकरार नही रखा जाएगा। यदि इसके बावजूद रेस की अगली फ़िल्म आती है तो उसमे सलमान खान नही होंगे। सलमान खान की फेन फॉलोइंग के कारण इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ से अधिक की कमाई की। इस फ़िल्म की आईएमडीबी रेटिंग 2 है।
2. दबंग 3
क्या आप दबंग सीरीज के फेन है ? यदि हाँ तो दबंग 3 देखने के बाद आपका नजरिया पूरी तरह से बदल सकता है। दबंग 3 का बजट 105 करोड़ था तथा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 230 करोड़ रहा। इस फ़िल्म दबंग सीरीज का नाम पूरी तरह से डूबा दिया जिसके कारण इस फ़िल्म की आईएमडीबी रेटिंग भी केवल 3 है।
3. ट्यूबलाइट
इस फ़िल्म को दर्शको द्वारा कुछ खास पसंद नही किया गया। क्योंकि इससे पहली फ़िल्म बजरंगी भाईजान एक बड़ी हिट थी तो दर्शक इस फ़िल्म को लेकर भी उत्साह में थे। हालांकि यह फ़िल्म दर्शको की उम्मीदों पर खरी नही उतर स्की। इस फ़िल्म ने भी अपने बजट का दोगुना कमाया। बता दे की 100 करोड़ में बनी इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 211 करोड़ का बिजनेस किया। आईएमडीबी रेटिंग 4 है।
4. वीर
2010 में रिलीज हुई फ़िल्म वीर का भी फ्लॉप फिल्मो की लिस्ट में शुमार है। बता दे की इस फ़िल्म का बजट 40 करोड़ था और कमाई 64 करोड़ थी। आईएमडीबी रेटिंग 4.5 की है।
5. टाइगर ज़िंदा है
सलमान खान की यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई थी लेकिन इसके बावजूद दर्शको ने इस फ़िल्म को नेगेटिव रिव्यु दिए। इस फ़िल्म की आईएमडीबी रेटिंग 5.9 है। बजट 210 करोड़ तथा कमाई 565 करोड़।
टॉप-5 घटिया फिल्मो की लिस्ट
कमेंट में अपनी राय दे। यदि खबर अच्छी लगी तो लाइक और फॉलो जरूर करें।

अन्य समाचार