स्वीमिंग पूल में डूबने से बाल-बाल बची थीं तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना 'डरावना' अनुभव

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर खुलकर अपने विचार फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. उनका यही खास अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आता है. एक्ट्रेस ने अब अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह स्वीमिंग पूल में नजर आ रही है. तापसी ने इस तस्वीर के साथ अपने 'डरावने' अनुभव को भी फैन्स के साथ साझा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह एक बार डूबने से बाल-बाल बची थीं.

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वो दिन थे. ये उस वक्त की तस्वीर है जब मैं एक ब्रांड के लिए विज्ञापन की शूटिंग रही थी. स्विमिंग पूल में जाना मेरे लिए खुशी की बात है लेकिन हमेशा ऐसा नहीं रहा. जब मैं बच्ची थी तब मेरे साथ स्वीमिंग पूल में एक डरावना हादसा हुआ था, मैं डूबने से बची थी. उस घटना के बाद मुझे स्वीमिंग सीखने से डर लगने लगा. आखिरकार, 9 साल पहले मैंने अपने डर पर काबू पाया और स्वीमिंग सीखी."
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ''मुझे याद है कि एक ही क्लास में कई बच्चों के साथ एक इनडोर पूल में स्विमिंग लैप्स होते हैं और इससे मुझे यह महसूस होता है कि सीखने की कोई उम्र नहीं है. शायद मेरे अंदर का बच्चा अभी भी जीवित है.''
तापसी पन्नू की इस तस्वीर पर अबतक लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. फैन्स कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें कि तापसी इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन अभिनेय के लिए जानी जाती हैं. फैन्स उनकी फिल्में रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. तापसी पिछली बार फिल्म 'थप्पड़' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी.

VIDEO: कोरोना के इलाज के बाद स्वस्थ हुईं अनुपम खेर की मां, होम क्वारंटीइन में रहेंगी
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ किया फोटो शेयर, कहा- आज ही के दिन हुई थी सगाई

अन्य समाचार