दमदार एक्टिंग करने वाले इस अभिनेता ने की थी सनी देओल की पिटाई, आप भी जानें नाम?

साउथ और बॉलीवुड के फिल्मी सितारें अपने रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ के कारनामों की वजह से भी लोगों के बीच बहुत चर्चित हुए हैं। बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार हुए जो अपने दौलत और अभिनय के अलावा अपने निजी जीवन के कुछ कारनामों के कारण आज भी लोगो के बिक चर्चित रहते हैं। आज आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं।

 दोस्तों जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं, उनका नाम धर्मेंद्र हैं। गुजरे जमाने के सुपरस्टार रह चुके और अपने अभिनय से लोगो का दिल जीतने वाले अभिनेता धर्मेन्द्र अपने समय में सभी स्टारों मे से एक थे। उस समय बॉलीवुड का हर एक्टर और निर्देशक धर्मेन्द्र के साथ काम करने की इच्छा रखता था।
 धर्मेंद्र अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं, जिसे दर्शक आज भी नही भुला पाये हैं। धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल का जन्म साल 1956 को 19 अक्टूबर को हुआ था। सनी देओल की उम्र 63 साल हो चुकीं हैं। एक बार सनी देओल की पिटाई अभिनेता धर्मेंद्र ने की थी।
nएक बार टीवी शो इंडियन आइडल के सेट पर धर्मेन्द्र, बॉबी देओल और सनी देओल पहुचे थे। जहां पर धर्मेन्द्र ने खुद इस बात को शेयर किया था, की मैंने सनी देओल की जमकर पिटाई की थी। धर्मेंद्र के कहने के मुताबिक, जब सनी देओल छोटे थे तब, धर्मेंद्र ने एक गन टॉय दिलवाया था। जिससे सनी देओल ने घर के सारे शीशे दिये थे। इसी बात को लेकर धर्मेंद्र को बहुत गुस्सा आ गया था और सनी देओल की खूब जमकर पिटाई कर दी थी।

अन्य समाचार