करिश्मा कपूर के इन 5 लोगों के साथ रह चुका है अफेयर्स, अब कर रही है एक बिजनेसमैन को डेट

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में एक्टिंग हैं। जिससे लोग उनकी एक्टिंग को आज भी लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। ये अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। आज इस एक्ट्रेस का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चूका हैं। आज की ये पोस्ट ऐसी के ऊपर हैं। तो चलिए जानते हैं।

 अजय देवगन
दोस्तों इस एक्ट्रेस का नाम अभिनेता "अजय देवगन" के साथ भी जुड़ चूका हैं। इन दोनों ने बॉलीवुड फिल्म "प्रेम कैदी" ने काम किया था। इसके बाद जिगर फिल्म से इस एक्ट्रेस ने कामयाबी पायी थी। इस फिल्म की शूटिंग में इन दोनों की मुलाकात हुयी हैं।
और दोनों के अफेयर की ख़बरें आने लगी थीं। इनके बीच में जब काजोल आयी तो इन दोनों के रिश्ते में दूरियां पैदा हो गयी थीं और दोनों अलग अलग हो गए थे।
 गोविंदा
दोस्तों इस एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ भी जुड़ा हैं।इस एक्ट्रेस ने इस एक्टर के साथ कई फिल्मों बहुत ही अच्छा काम किया हैं। फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों में नजदीकियां आ गयी और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीबी आने लगे लेकिन गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे इसलिए उनका ये रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ सका। और इन दोनों को अलग होना पड़ा।
 सलमान खान
दोस्तों इस एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी जुड़ा हैं। इस एक्ट्रेस ने सलमान के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया हैं। इन दोनों की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता था। इन दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया हैं, लेकिन दोनों ने इस बात का कभी बयान नहीं दिया।
 अभिषेक बच्चन
दोस्तों इस एक्ट्रेस का नाम अभिषेक बच्चन के साथ भी जुड़ा हैं। ये एक दूसरे को बचपन से जानते थे लेकिन अभिषेक की बहन श्वेता की शादी के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आये थे। श्वेता की शादी करिश्मा के बुआ के बेटे से हुई थीं। अमिताभ ने अपने 60वें जन्मदिन पर दोनों की सगाई का ऐलान भी कर दिया था। इसके बाद दोनों के रिश्ते का खुलासा हुआ लेकिन अफसोस कि जल्द ही इनके भी रिश्ते टूटने की खबर सामने आ गायी।
 संजय कपूर
दोस्तों एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ रिश्ता टूटने के बाद करिश्मा की जिंदगी में संजय कपूर के साथ जुड़ गयी। जिसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली। संजय कपूर व करिश्मा के दो बच्चें हैं। करिश्मा और संजय का रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों का तलाक हो गया आज वे अपने बच्चो के साथ अलग रह रही है।
 संदीप तोषनीवाल
दोस्तों संजय कपूर से तलाक होने के बाद से करिश्मा कपूर "संदीप तोषनीवाल" को डेट कर रही है। संदीप तोषनीवाल एक बिजनेसमैन है। संजय से अलग होने के बाद करिश्मा कपूर की नजदीकियां दिन-ब-दिन बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ बढ़ती चली गई। इन दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता हैl करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल भी शादीशुदा हैं। जिन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी अर्शिता को तलाक दिया है।

अन्य समाचार