इस सुपरस्टार ने कुछ इस अंदाज में किया पत्नी को बर्थडे विश, वाइफ की क्यूट फोटो शेयर कर लिखा ये प्यारभरा मैसेज

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण तेजा की पत्नी उपासना कामिनेनी आज 31 साल की हो गई है। उनका जन्म 20 जुलाई, 1989 को हुआ था। इस खास मौके पर राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी को बर्थडे विश करते हुए बेहद क्यूट सी फोटो पोस्ट की है। इस फोटो को देखने के बाद राम चरण के फैंस उनकी पत्नी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं और एक्टर के इस नए अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने पत्नी को विश करते हुए एक प्यारा भरा मैसेज भी लिखा है।

पत्नी के लिए लिखा ये मैसेज राम चरण ने इंस्टाग्राम पर पत्नी उपासना की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- आपकी दयालुता का कार्य, चाहे वह कितना भी छोटा क्यों न हो, कभी भी बर्बाद नहीं होता है। आशा है कि आप ऐसा करती रहेंगी। हमारे रिवॉर्ड का पालन होगा। जन्मदिन मुबारक हो!! इस फोटो में उपासना शांत बैठे हुए फूलों के साथ नजर आ रही हैं। राम चरण और उपासना ने 2012 में एक भव्य समारोह में शादी की।
आरआरआर को लेकर चर्चा में एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना अपोलो लाइफ की वाइस चेयरपर्सन हैं और साथ ही वो बी-पॉजिटिव मैगजीन की एडिटर-इन-चीफ भी हैं। कोरोना काल में उपासना अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं राम चरण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ट्रिपल आर' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में राम चरण के साथ जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली कर रहे हैं। 'बाहुबली' की जबरदस्त सफलता के बाद राजामौली एक बार साउथ सिनेमा पर इस फिल्म के जरिये धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं।

अन्य समाचार