इस एक्ट्रेस को लगा था Shah Rukh Khan के शादीशुदा होने का झटका

नई दिल्ली: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh)इंडस्ट्री का वो चेहरा रही है जिसने एंट्री करते ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉट अदाओं से तहलका मचा दिया था. ऐक्ट्रेस ने फिल्मों में अपनी शुरूआत बाल कलाकार के तौर से की थी. इसके बाद वो वर्ष 2001 में आई फिल्म 'वन 2 का 4' में शाहरुख खान के साथ कार्य किया था. हाल ही में दिए गए साक्षात्कार में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh interview) ने बताया कि शाहरुख खान(fatima sana sheikh like shahrukh khan) को बेहद पसंद करती है. उनकी विवाह के बारे में जानकर उनका दिल टूट गया था.

'दंगल' से बतौर लीड किया डेब्यू
फातिम सना शेख (fatima sana sheikh first movie) ने लीड भूमिका में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से डेब्यू किया था. इससे पहले वो बालकलाकार के रूप में 'चाची 420', 'बड़े दिलवाला', 'वन 2 का 4' जैसी फिल्मों में कार्य किया था. इसके अतिरिक्त वह डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में भी नजर आई थीं.
फातिमा सना शेख की आने वाली फिल्में
फातिमा सना शेख की झोली में अभी कई बड़े प्रजोक्ट पड़े हुए है वो जल्द ही डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' में नजर आने वाली हैं. इसके अतिरिक्त फातिमा सना शेख के पास अभिषेक शर्मा की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' व पवन कृपलानी की फिल्म 'भूत पुलिस' है.

अन्य समाचार