निर्भया की एडवोकेट Seema Samridhi को मुंबई पुलिस की जाँच पर शक, बोलीं ये बड़ी बात

नई दिल्ली: 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Actor Sushant Singh Rajput ) 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट ( Commit Suicide At His Bandra House ) पर फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली थी. सुशांत के करीबियों ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि 'वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन ( Sushant was in depression) में थे. जिसकी दवाईयां चल रही थीं. अब सुशांत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन सुशांत के फैंस इस केस में मुंबई पुलिस की जाँच ( People unhappy from mumbai police investigation ) से खुश नहीं हैं व CBI जाँच की मांग कर रहे हैं. यही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी सुशांत की मृत्यु ( Bollywood celebs also want to knwo real reason ) की वास्तविक वजह जानना चाहते हैं. इस बीच निर्भया की एडवोकेट सीमा समृद्धि ( Nirbhaya Lawyer Seema Samridhi ) ने भी इस सारे मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए एक ट्विटर हैंडल से लिखा है है.

वकील सीमा ने ट्विटर पर ट्वीट ( Lawyer Seema Samridhi Tweet ) कर हुए सुशांत की मृत्यु को एक प्लान हत्या ( Sushant Singh Rajput Death was plan murder ) बताया है अपने इस पोस्ट में उन्होंने मुंबई पुलिस ( Mumabi police was tag in it ) को भी टैग किया है सीमा लिखती हैं कि -'14 जून को ही डाउट हो गया था कि ये सुसाइड नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को देखकर प्रथमधृष्टता ये एक प्रायोजित हत्या लग रहा था.गले का निशान जो कहीं से भी फाँसी के फंदे का निशान नहीं लग रहा था; सुसाइड नोट नहीं था,फिर बिना अन्वेषण के मुंबई ने सुसाइड क्यों बताया @MumbaiPolice.' इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है. सीमा को सुशांत के चाहने वालों को फुल सपोर्ट ( Sushant Fans Support Seema ) मिल रहा है. इस पोस्ट में सभी CBI जाँच की मांग ( Sushant Fans Want सीबीआई Inquiry ) कर रहे हैं.
बता दें इससे पहले सीमा ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) की जाँच को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ( पीएम Narendra Modi Tweet ) को ट्विटर हैंडल से लिखा है था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'माननीय पीएम जी, सुशांत सिंह की मौत का हकीकत जानने ( Know sushant singh rajput death truth ) का हम हर भारतीय का अधिकार है. लेकिन एक माह से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस हकीकत सामने लाने में नाकामयाब रही है. आपसे अनुरोध हम सब के पसंदीदा हीरो का केस आप CBI ( सीबीआई Inquriy for sushant death ) को दीजिए.' इस सारे मुद्दे में अब तक 35 से भी ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है. लेकिन बावजूद इसके पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लग पाया है. वहीं जाँच में यह भी पता लगा है कि सुशांत एक नहीं बल्कि चार डॉक्टर्स से डिप्रेशन ( Sushant Depression treatment) का उपचार कर रह । जिसमें से दो डॉक्टर्स का बयान दर्ज किया जा चुका है.

अन्य समाचार