अनुपम खेर की मां ने जीती कोरोना से जंग, एक्टर ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित उनकी मां को डॉक्टरों ने ''स्वस्थ'' घोषित किया है और वह अब घर पर ही पृथक-वास में रहेंगी। खेर ने 12 जुलाई को कहा था कि उनकी मां दुलारी, भाई राजू और उनके परिवार को कोविड-19 से पीड़ित पाया गया है।

65 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की, जिन्हें इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खेर ने एक वीडियो साझा करते हुये लिखा, ''कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों ने सभी चिकित्सा मानदंडों से मां को स्वस्थ घोषित किया है। वह अब घर पर ही पृथक-वास में रहेंगी।''
उन्होंने कहा, 'प्रेम का असर होता है। सुरक्षित रहें लेकिन कोविड पॉजिटिव रोगी/परिवारों से भावनात्मक रूप से दूर न रहें! डॉक्टर और नगर निगम के अधिकारी/कर्मचारी असली हीरो हैं।''वीडियो क्लिप में, खेर ने कहा कि उनके भाई, उनकी भाभी रीमा और उनकी भतीजी बृंदा, पहले से ही घर पर ही पृथक-वास में रह रहे हैं, और उनके स्वास्थ्य में भी सुधार हो रहा है।
कुछ दिनों से अनुपम की मां दुलारी की तबीयत खराब थी। जिसके बाद उनका टेस्ट कराया गया और वह कोरोना से संक्रमित पाई गईं थी। जिसके बाद अनुपम खेर ने मां का सीटी स्कैन करवाया था। फिर माइल्ड (हल्के) कोविड-19 पॉजिटिव की पुष्टि हुई। इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। अनुपम तो कोरोना नेगेटिव निकले लेकिन उनके भाई इस वायरस के चपेटे में आ गए।

अन्य समाचार